Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़comedian ali asgar met car accident but actor is safe

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे फेमस कॉमेडियन अली असगर, ट्रक से टकराई एक्टर की कार

टेलिविजन जगत में अपनी कॉमिडी से लोगों का दिल जीतने वाले अली असगर बीते दिन कार दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्हें इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई। इस बात की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 12 March 2019 07:38 AM
हमें फॉलो करें

टेलिविजन जगत में अपनी कॉमिडी से लोगों का दिल जीतने वाले अली असगर बीते दिन कार दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्हें इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई। इस बात की जानकारी अली ने कुद अपने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया है। अली ने अपने ट्वीट करते हुए बताया है कि उनकी कार को एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार ट्रक से जा टकराई। इस घटना में अली को कोई चोट नहीं आई हैं। अली असगर ने ट्वीट करके घटना की जानकारी दी और मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया।

VIDEO: होली से पहले दिनेश लाल ने कहा-'आवा ए आम्रपाली निरहुआ रंग डाली'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट अनुसार, दुर्घटना को याद करते हुए अली असगर ने कहा, 'मैं कार चला रहा था। पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। मैं सिग्नल पर इंतजार कर रहा था तभी मुझे तेज आवाज आई। इसके बाद मेरी गाड़ी आगे खड़े ट्रक में जा टकराई।' इसके दुर्घटना के बाद अली असगर काफी घबरा गए थे। उन्होंने कहा, 'भगवान की कृपा से कुछ नहीं हुआ। अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या फिर अगर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या होता। लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं? इसके बाद मैं हिल गया हूं।' 

— Ali Asgar (@kingaliasgar) February 22, 2019

बता दें कि अली असगर को कपिल शर्मा के शो 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' में दादी के रोल में काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद वह सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में भी नजर आए। 

— Ali Asgar (@kingaliasgar) December 30, 2018

— StarPlus (@StarPlus) December 28, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें