Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़city of dreams 3 trailer released atul kulkarni priya bapat sachin starrer series

City Of Dreams 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार महाराष्ट्र की सियासी जंग में मीडिया बना मोहरा

City Of Dreams 3: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में महाराष्ट्र की सियासत को हासिल करने जंग दिखाई गई है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 May 2023 08:26 PM
हमें फॉलो करें

'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। महाराष्ट्र की सियासत पर आधारित इस वेब सीरीज की कहानी गायकवाड़ परिवार के ईर्द गिर्द घूमती है, जहां बाप और बेटी सत्ता पाने की होड़ में लगे रहते हैं। वहीं अन्य लोग उन्हें नीचे गिराने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बता दें, 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' का तीसरा सीजन इसी महीने डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगा। बता दें, 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के पिछले दो सीजन देखने के बाद लोग इसके तीसरे सीजन का बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

धामकेदार ट्विस्ट से भरपूर है तीसरा सीजन
सीरीज का तीसरा पार्ट काफी धमाकेदार लग रहा है। ट्रेलर देखने के बाद यह साफ हो गया है कि इस बार महाराष्ट्र की सियासत का खेल पलटने में मीडिया की अहम भूमिका होने वाली है। बता दें, इस सीरीज का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया है। वहीं अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर और एजाज खान ने इस सीरीज में प्रमुख भूमिका निभाई है। सीरीज में अमेय राव गायकवाड़ का किरदार निभाने वाले अतुल कुलकर्णी और उनकी बेटी का रोल अदा करने वालीं प्रिया बापट के बीच सत्ता और विचार धारा की लड़ाई दिखाई गई है।

ओटीटी पर कब दस्तक देगा 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' का तीसरा सीजन?
'सिटी ऑफ ड्रीम्स' का तीसरा सीजन 26 मई के दिन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला है। बता दें, तीसरे पार्ट की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर दूसरे सीजन की कहानी खत्म हुई थी। दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि अमेय राव गायकवाड़ सत्ता में वापसी करने का ऐलान करता है। वहीं तीसरे सीजन में अमेय राव गायकवाड़ का भयावह रूप देखने को मिलेगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें