फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्यों ट्रोल हो रहा है Cirkus का ट्रेलर? इन वजहों से पिट सकती है रणवीर सिंह की फिल्म!

क्यों ट्रोल हो रहा है Cirkus का ट्रेलर? इन वजहों से पिट सकती है रणवीर सिंह की फिल्म!

Cirkus Trailer Trolled: फिल्म के ट्रेलर से आपको 'गोलमाल' (Golmaal) और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों का पूरा फील आता है। लेकिन दर्शकों का डिसअपॉइंटमेंट इस वजह से नहीं है। असल मामला कुछ और ही है।

क्यों ट्रोल हो रहा है Cirkus का ट्रेलर? इन वजहों से पिट सकती है रणवीर सिंह की फिल्म!
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 07:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट किया गया था लेकिन अब ट्रेलर की रिलीज के बाद ट्विटर पर हैश टैग #Cirkus और #RohitShetty ट्रेंड करने लगा है। लोग ट्रेलर को लेकर अपनी निराशा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं वो बातें, जिनके चलते फिल्म को घेरा जा रहा है।

क्यों ट्रोल हो रहा सर्कस का ट्रेलर?
हर बार की तरह ट्रेलर देखकर ही आपको इस बात का अंदाजा मिल जाता है कि यह रोहित शेट्टी की फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर से आपको 'गोलमाल' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों का पूरा फील आता है। लेकिन दर्शकों का डिसअपॉइंटमेंट इस वजह से नहीं है। ज्यादातर लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी एवरेज लगा और इसमें कॉमेडी तो कहीं गायब सी वजह आई।

कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?
किसी ने ट्रेलर में रणवीर सिंह के काम को बहुत सामान्य बताया तो किसी ने रंगों के जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल पर ऐतराज जताया। एक यूजर ने गोलमाल की क्लिप शेयर करते हुए लिखा- एक वक्त था जब रोहित शेट्टी कमाल की फिल्में बनाया करते थे। इस क्लिप को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी ज्यादा गिरावट उनके काम में आई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।