DA Image
8 मई, 2021|6:41|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड के फेमस सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल का कोरोना संक्रमण से निधन, आर. माधवन-तुषार कपूर ने दी श्रद्धांजलि

veteran cinematographer johny lal death

बॉलीवुड के फेम सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल का निधन हो गया है। उन्होंने मुम्बई में अपने घर पर आखिरी सांस ली । फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' और 'मुझे कुछ कहना है' समेत अन्य कई फिल्मों में काम कर चुके जॉनी लाल पिछले दो हफ्तों से कोरोना‌ वायरस से जूझ रहे थे। 

जॉनी के निधन की जानकारी बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उन्हें श्रद्धाजंलि देते हुए दी है। आर माधवन के अलावा एक्टर  तुषार कपूर ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया है। 

आर. माधवन  ने दी श्रद्धांजलि

आर. माधवन ने जॉनी लाल को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा, 'त्रासदियों की गाथा जारी है और हमने फिल्म रहना है तेरे दिल में के डीओपी को हमेशा के लिए खो दिया है। आप एक अद्भुत व्यक्ति RIP जॉनी लाल सर। आपकी विनम्रता, दयालुता और प्रतिभा बहुत याद आएगी।' 

तुषार कपूर का इमोशनल पोस्ट

आर. माधवन के तुषार कपूर ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ' RIP जॉनी सर! इस बात के लिए धन्यवाद कि मुझे कुछ कहना है को आपने उसी अंदाज में बनाया जैसा उसे दिखना था,वह आज भी उसी तरह एकदम फ्रेश है। मेरी पहली फिल्म में एक खूबसूरत, जवान, नेचुरली लुक देने लिए आपका धन्यवाद। ' 

 

कोरोना से पीड़ित थे जॉनी

खबरों की मानें तो जॉनी दो हफ्तों से कोरोना का इलाज कर रहे थे। वह एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान कोविड -19 के शिकार हो गये थे। वह सेल्फ क्वारंटाइन होकर अपना इलाज करे थे। लेकिन बीते दिन उनकी तबीतय बिगड़ने लगी। आनन फानन में उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनके एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cinematographer Johny Lal Passes Away due to coronavirus: R Madhavan Tusshar Kapoor share emotional post