Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़CID fame Aditya aka Abhijeet revealed people actually believed that he was a cop in real life too and new upade of cid season 2 returning on tv - Entertainment News India

CID फेम आदित्य श्रीवास्तव को जब महिला समझ बैठी असली पुलिस, पर्स ढूंढ़ने की करने लगी रिक्वेस्ट

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो CID एक ऐसा टीवी शो है जो 20 साल तक टीवी पर राज किया। लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स दोनों में इसका नाम शामिल किया जा चुका है। इस शो में सीनियर...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 21 July 2021 01:03 PM
हमें फॉलो करें

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो CID एक ऐसा टीवी शो है जो 20 साल तक टीवी पर राज किया। लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स दोनों में इसका नाम शामिल किया जा चुका है। इस शो में सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत का रोल एक्टर आदित्य श्रीवास्तव ने प्ले किया था। इस रोल में आदित्य श्रीवास्तव को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अब इस शो से संबंधित आदित्य ने अपडेट दिया है। इसके अलावा उन्होंने इस शो से संबंधित अपने रियल लाइफ का एक किस्सा शेयर किया है जो काफी मजेदार है। 

जब महिला ने वाकई में समझ लिया पुलिस वाला

टाइम्स नाउ डिजिटल की खास बातचीत में आदित्य श्रीवास्तव उर्फ अभिजीत ने खुलासा किया कि कैसे लोग वास्तव में मानते थे कि वह वास्तविक जीवन में भी एक पुलिस वाले हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए आदित्य कहते हैं कि अक्सर उनके साथ ऐसी घटनाएं होती रहती थीं। वह एक घटना का जिक्र करते हुए कहते हैं कि एक बार दिल्ली एयरपोर्ट पर जब मैं किसी काम के लिए ट्रेवल कर रहा था, तब एक महिला आकर मुझे कहती है कि मेरा पर्स या कार्ड खो गया है, कृपया पता करें।

एसीपी प्रद्युमन और दया के साथ हो चुकी है ऐसी घटना

हालांकि मैंने उन्हें रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क समझा कर कहा कि यहां पर कई सारी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और खुद भी इसका पता लगा सकती हैं। इस बारे में आदित्य आगे कहते हैं कि सीआईडी ने लोगों पर बहुत गहरी छाप छोड़ी और इस तरह की घटनाएं सिर्फ मेरे ही साथ नहीं बल्कि और भी स्टार कास्ट शिवाजी साटम (एसीपी प्रद्युमन) और दयानंद शेट्टी (दया) के साथ भी हो चुका है।

सीआईडी में काम कर खुश हैं आदित्य

आदित्य सीआईडी की सफलता को लेकर आगे कहते हैं कि इस शो ने पुलिस की इमेज को हमेशा पॉजिटिव दिखाया, जिसका परिणाम यह हुआ कि इस पूरी टीम को एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी और पुलिस बल के लोग अपना मानते हैं और हमें इस बात पर गर्व है कि हमने हमेशा बलों का सकारात्मक पक्ष दिखाया। वह आगे कहते हैं कि मुझे पर्सनली इस शो को लेकर लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला, मैंने युवाओं के अंदर अपने प्रति एक सकारात्मक उर्जा देखी थी। एक लंबे समय के बाद, मैंने एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी जो वाकई में बहुत ही शानदार था। 

सीआईडी -2 को लेकर दिया खास जवाब

सीआईडी -2 से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए आदित्य कहते हैं कि इसके दूसरे सीजन के लिए बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। मैं इतना जरूर बता सकता हूं कि इस शो के मेकर्स मुझसे हमेशा संपर्क करते रहते हैं और कहते बस हमेशा तैयार रहिए, हम दूसरे सीजन को नए रूप में लेकर आ रहे हैं।

आदित्य ने ये भी कहा, 'अगर सीआईडी ​को लेकर कुछ भी अपडेट होगा, या इसे कब ऑनएयर किया जाएगा तो चैनल को ही इस बारे में तय करना है। मैंने इसके बारे में सुना और हमें बोला तो गया है। अभी के लिए मैं आपको टाइम नहीं बता सकता क्योंकि अभी कुछ श्योर नहीं हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें