फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन#CHUPPublicfreeview: कैसी है सनी देओेल और दुलकर सलमान की साइको थ्रिलर फिल्म? जानें Public Review

#CHUPPublicfreeview: कैसी है सनी देओेल और दुलकर सलमान की साइको थ्रिलर फिल्म? जानें Public Review

सिरफिरे सीरीयल किलर पर आधारित सनी देओल की नई फिल्म ‘चुप’ के फ्रीव्यू में इस फिल्म को पब्लिक की खूब सराहना मिल रही है। दर्शक इस फिल्म को इंडियन सिनेमा में अब तक की बेस्ट साइको थ्रिलर फिल्म बता रहे हैं।

#CHUPPublicfreeview: कैसी है सनी देओेल और दुलकर सलमान की साइको थ्रिलर फिल्म? जानें Public Review
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 08:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Sunny deol film #CHUPPublicfreeview: सनी देओल की चर्चित फिल्म चुप (Chup: Revenge of the Artist) के मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कमाल की प्रमोशनल स्ट्रेटजी को चुना। क्रिटिक्स को फिल्म प्रीव्यू दिखाने की बजाय मंगलवार को इस फिल्म का दर्शकों के लिए खास ‘फ्रीव्यू’ रखा गया। 10 शहरों में दिखाए जाने वाले इस फ्रीव्यू के सारे टिकट 10 मिनट में सोल्ड आउट भी हो गए। दर्शकों ने इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को देखा और अब ट्विटर पर इस फिल्म के लिए दर्शकों को धड़ाधड़ पॉजिटव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।  

freeview रिएक्शन  में चुप को बताया गया ब्लॉकबस्टर 
सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म चुप 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट से पहले दर्शकों की फिल्म को लेकर राय जानने की कोशिश की। अब इसे मेकर्स की प्रमोशनल स्ट्रेटजी कहें या कुछ और लेकिन उनका ये पैंतरा बिलकुल हिट रहा। क्योंकि इससे पहले कोई फिल्म क्रिटिक इसकी आलोचना करता पब्लिक ने इस फिल्म को बेस्ट और ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है। चुप के फ्रीव्यू को देखने के बाद दर्शकों ने इस फिल्म को बेहतरीन और मस्ट वॉच फिल्म बताया है। फिल्म में दुलकर सलमान के अभिनय की भी खूब सराहना हो रही है। #Chup- Public freeview ट्रेंड में फिल्म के लिए व्यूअर्स के रिएक्शन देखे जा सकते हैं। आइए जानें चुप के फ्रीव्यू में क्या रहा पब्लिक रिव्यू----
 

क्या है CHUP freeview?
आर.बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म चुप के मेकर्स ने इस फिल्म को क्रिटिक्स को दिखाने से पहले दर्शकों को दिखाने का फैसला लिया। 20 सितंबर को इस फिल्म को 10 शहरों के दर्शकों को फ्री में दिखाया गया।  ये फ्रीव्यू दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, लखनऊ, बैंगलोर और हैदराबाद समेत देश के 10 शहरों में रखा गया। मेकर्स द्वारा इस फ्रीव्यू को ऑर्गनाइज करने के पीछे ये खास वजह हो सकती हैं:
- मौजूदा क्रिटिक रिव्यू ट्रेंड से हटकर एक नया प्रमोशनल स्टंट।
- रिलीज से पहले क्रिटिक के नेगेटिव रिव्यूज से बचने के लिए, क्योंकि फिल्म की कहानी इंडस्ट्री के फिल्म क्रिटिक्स द्वारा दी जाने वाली रेटिंग्स पर आधारित है। जिसमें दिखाया गया है आखिर कैसे किसी क्रिटिक की रेटिंग एक आर्टिस्ट के करियर पर क्या इफेक्ट्स और साइड इफैक्ट्स डालती है। इसलिए इसे एंटी-क्रिटिक फिल्म भी कहा जा सकता है। 
-  ‘वर्ड ऑफ माउथ- पब्लिक रिव्यू को तवज्जो दिया जाना। क्रिटिक रिव्यू वर्सेज ‘वर्ड ऑफ माउथ’ फैक्टर, जैसा कि हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने को मिला। क्रिटिक के नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद दर्शकों की बदौलत फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। 

फिल्म Chup: Revenge of the Artist के बारे में 
इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में हैं और उनके अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर पर बेस्ड है जो बहुत बर्बर तरीके से क्रिटिक राइटर्स को अपना शिकार बनाता है और उनके माथे पर चाकू से स्टार बनाकर उन्हें रेटिंग भी देता है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper