DA Image
13 सितम्बर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

चंकी पांडे ने बताया, एडल्ट फिल्म देखने के लिए थिएटर में बुरका पहनकर चले गए थे

चंकी पांडे हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में चंकी ने एक ऐसा बयान दिया जिस वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। चंकी ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि एक बार एडल्ट फिल्म देखने के लिए वह बुरका पहनकर सिनेमाहॉल चले गए थे। चंकी ने कहा, जब मैं 13 साल का था तब मैं एडल्ट फिल्म देखने बुरका पहनकर थिएटर में चला गया था। 
 
चंकी ने आगे बताया कि एक बार मैं स्कूल बंक करके फिल्म देखने चला गया था। फिर जब इंटरवल हुआ तो थिएटर में अनाउंसमेंट हुई कि मास्टर चंकी पांडे अगर आप थिएटर में हैं तो प्लीज बाहर चले जाइए क्योंकि आपकी मां बाहर आपका इंतजार कर रही हैं। 

बेटी के साथ काम करने पर चंकी ने कहा था, घर में युद्ध हो जाएगा

चंकी ने अभी तक बेटी अनन्या के साथ काम नहीं किया है। चंकी से कुछ दिनों पहले अनन्या के साथ काम करने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि उनका मन जरूर है कि वह अनन्या के साथ काम करें। अनन्या काफी कॉम्पिटेटिव है और मैं भी ऐसा ही हूं तो मजा काफी आएगा।

चंकी ने आगे यह भी कहा था कि अगर उन्होंने अनन्या के साथ काम किया तो घर में एक अलग ही युद्ध शुरू हो जाएगा। यदि हम दोनों  साथ में कैमरे के सामने आ गए, तो मैं तो पुराना चावल हूं, मैं तो पूरी लाइमलाइट लेने की कोशिश करता हूं।

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, बताया अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस

नेपोटिज्म पर कही थी यह बात

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान चंकी ने नेपोटिज्म को लेकर कहा था, 'मुझे नहीं पता ये इनसाइडर और आउटसाइडर जैसी बात कहां से आई। जैसे ही आप फिल्म साइन करते हो तो आप इनसाइडर हो जाते हो। जब आप काम करते हैं तो उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन आपको खूब मेहनत करते रहना होगा'। बता दें कि जब भी नेपोटिज्म को लेकर बहस चिढ़ती है तो अनन्या पांडे सबसे ज्यादा ट्रोल होती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chunky Panday says I actually dressed up in a burkha to watch an adult film