Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनImlie में होगी पिया वचेला की एंट्री, सुंबुल तौकीर खान के शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

Imlie में होगी पिया वचेला की एंट्री, सुंबुल तौकीर खान के शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 30 Nov 2021 11:15 PM
Imlie में होगी पिया वचेला की एंट्री, सुंबुल तौकीर खान के शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

इस खबर को सुनें

टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है। 'छोटी सरदारनी' में अहम रोल अदा कर चुकी एक्ट्रेस पिया वलेचा का नाम इस सीरियल के लिए फाइनल हो चुका है। पिया के आने से सुंबुल तौकीर खान स्टारर इस सीरियल की कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिया इसी हफ्ते इमली की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक पिया वलेचा के किरदार के जरिए इमली अपने सपनों को पूरा कर पाने में कामयाब होगी। माना तो यही जा रहा है कि पिया का किरदार स्टार प्लस के इस सीरियल में पॉजिटिव ही होगा।

इमली के लिए एक्साइटेड हैं पिया 

पिया वलेचा इस सीरियल की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस का कहना है, 'मैं इमली की शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। मेरा ट्रैक इमली के करियर में महत्वपूर्ण रोल अदा करेगा। खबरों में रहना अच्छा लगता है और उससे भी अच्छा लगता है कि इमली जैसे शो के लिए खबरों में रहना। इमली की टीआरपी टॉप पर है और मुझे ये शो काफी पसंद है। मैं काफी लम्बे समय से गुल (खान) मैम के साथ काम करना चाहती थी, लेकिन हर बार कुछ ना कुछ रह जाता था। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेकर्स ने मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका दिया है और मुझे शो के लीड किरदारों के साथ काम करने का मौका मिला है।'

इमली को एक साल हुए पूरे 

पिछले साल 16 नवम्बर को 'इमली' को स्टार प्लस पर लॉन्च किया गया था। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर खान के अलावा गश्मीर महाजनी, मयूरी देशमुख, ज्योति गौबा और रितु चौधरी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाते हैं। शुरुआत से ही ये सीरियल टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहा है। हाल ही में इस सीरियल में फहमान खान की एंट्री हुई है। फहमान की एंट्री से इस सीरियल की रेटिंग में उछाल आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preet Kaur (@preetkaurnayak)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Piya Valecha (@piyavalecha)

इमली में आएगा नया ट्विस्ट

इमली को फॉलो कर रहे दर्शकों को आने वाले दिनों में बड़ा झटका लगने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली को इस बात की भनक लगेगी कि उसके बॉस आर्यन और आदित्य के बीच एक बड़ा कनेक्शन है। आर्यन ने भास्कर टाइम्स इसी वजह से ज्वाइन किया है ताकि वो आदित्य से बदला ले पाए। साथ ही मेकर्स जल्द ही आर्यन और इमली की लव स्टोरी भी शुरू करने वाले हैं, जिसके बाद कहानी में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्वविस्ट आएंगे। 

epaper

संबंधित खबरें