Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Chinese rising singer and actress Gao Liu has warned about the dangers of cosmetic surgery by sharing pictures of her damaged nose after a procedure went wrong

अभिनेत्री Gao Liu को नाक की सर्जरी करवाना पड़ा भारी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

अक्सर अपने लुक्स को और बेहतर करने के इरादे से सेलेब्स कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम शामिल हैं। लेकिन हाल ही में चीन की एक अभिनेत्री और सिंगर...

अभिनेत्री Gao Liu को नाक की सर्जरी करवाना पड़ा भारी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 5 Feb 2021 02:02 PM
हमें फॉलो करें

अक्सर अपने लुक्स को और बेहतर करने के इरादे से सेलेब्स कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम शामिल हैं। लेकिन हाल ही में चीन की एक अभिनेत्री और सिंगर गाओ लिऊ (Gao Liu) को कॉस्मेटिक सर्जरी करवाना भारी पड़ गया है।

दरअसल गाओ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उनकी डैमेज्ड नाक दिख रही है। ट्विटर जैसे ही चीनी प्लेटफॉर्म Weibo पर अभिनेत्री ने सर्जरी से पहले और बाद की अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से ही एक ओर जहां फैन्स अभिनेत्री के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कॉस्मेटिक सर्जरी के नुकसान पर बात कर रहे हैं।

gao liu

 

मीडिया रिपोर्ट्स के एक दोस्त की सलाह पर अभिनेत्री ने दक्षिण चीन के गुआंग्डोंग प्रांत में ग्वांगझोउ शहर के एक कॉस्मेटिक क्लीनिक में नाक की सर्जरी करवाई। करीब चार घंटे की सर्जरी के बाद अभिनेत्री को नाक का मनचाहा शेप तो नहीं मिला लेकिन उनकी नाक के कुछ टिशूज डेड हो गए। वहीं गाओ को बाद में पता चला कि जो सर्जरी वो करवा रही थीं, उसे करने की इजाजत उस क्लीनिक के पास नहीं है। लोकल चाइनीज मीडिया 'द पेपर' के मुताबिक अस्पताल प्रशासन और हेल्थ ब्यूरो के एक कर्मचारी का कहना है कि इस मामले की जांच शुरू हो गई है। 

अभिनेत्री के मुताबिक नाक की गलत सर्जरी के चलते उनके दो प्रोजेक्ट्स कैंसिल हो गए हैं, जिससे उन्हें करीब $61,879 का नुकसान हुआ है। इसके साथ ही अनुबंध टूटने के चलते उनको 2 मिलियन युआन का भुगतान भी करना पड़ सकता है। लोकल चाइनीज मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते पांच सालों में चीन में कॉस्मेटिक सर्जरी का मार्केट 30 प्रतिशत तक बढ़ा है। वहीं 2025 तक इसके 1 ट्रिलियन युआन होने का अंदेशा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें