DA Image
16 जनवरी, 2021|6:51|IST

अगली स्टोरी

चीनी दर्शकों ने ऋतिक रोशन को दिया ये नाम, मतलब जानकर आप भी कहेंगे वाह!

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई है जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। अपने देश में उनके आगमन की प्रतीक्षा करते हुए, चीन भूमि में प्रशंसकों ने ऋतिक को 'दा शुआई' नामक एक नया नाम दिया है जिसका अर्थ है बेहद खूबसूरत!

वह अभिनेता जिन्हें भारत में 'ग्रीक गॉड' के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। 

चीन के 'दा शुआई' यानी ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों से अनगिनत ईमेल और मैसेज प्राप्त हो रहे है जो उनकी हालिया चीन रिलीज़ काबिल को देखने के बाद उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

फ़िल्म की पहली स्क्रीनिंग में, ऋतिक रोशन की 'काबिल' ने चीन के दर्शकों को मोहित कर दिया है, जहां फिल्म में अभिनेता के शक्तिशाली प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

फिल्म 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था। चीन में इस फ़िल्म के रिलीज होने से विदेश में भी एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे।

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chinese fans have given a new name to Hrithik Roshan