अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा कमाल, फैन हो गए बच्चे

Video: टाइगर श्रॉफ ने किया कमाल फैन हो गए बच्चे

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने युवा बच्चों को मार्शल आर्ट्स और जिमनास्टिक्स सीखने के लिए प्रेरित किया है, नवीनतम सबूत एक युवा लड़की है जिसने अभिनेता को अपनी जिमनास्टिक्स की ट्रॉफी समर्पित की है। अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन डांस और एक्शन को बच्चों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अभिनेता की इसी खूबी की वजह से उन्हें बच्चो के चैनल का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है। "बागी 2" के अभिनेता के प्रशंसकों की सूची में हर वर्ग के लोग शामिल है। अभिनेता विशेष रूप से बच्चों के बीच बहुत मशहूर है और समय-समय पर टाइगर ने अपने युवा प्रशंसकों के प्रति स्नेह का प्रदर्शन किया है।

हाल ही अपने स्कूल में जिमनास्टिक प्रतियोगिता में विजयी प्राप्त करने वाली छोटी बच्ची एंजेल ने एक वीडियो साझा कर बताया कि उसे टाइगर श्रॉफ के स्टंट काफी पसंद है।

बच्ची ने वीडियो में अपने जीत वाले मूव दिखाते हुए टाइगर से कहा,"मैंने आपके कारण जिमनास्टिक्स शुरू किया था और पहले पायदान पर आई हूँ। मैं अपनी यह ट्रॉफी आपको समर्पित करती हूँ।"

एक और लड़की वेदिका ने ट्वीट कर के बताया कि उसका भाई, जो सिर्फ सात साल का है, उसने टाइगर को देखने के बाद कराटे क्लास शुरू की थी और उसने चौथा स्थान हासिल किया हैं।

मार्शल आर्ट्स के लिए पुरस्कार जीतने वाले अंकित शर्मा ने भी अपनी प्रेरणा के लिए बागी के अभिनेता का श्रेय दिया है।

आज के दौर में जहाँ बच्चे टीवी सेट और प्ले स्टेशन से चिपके रहते है, वहाँ टाइगर ने बच्चों को बाहर निकल कर कुछ नया सीखने के लिए प्रेरित किया है जिसकी गवाही बच्चों की यह उपलब्धि बयां कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:children becomes tiger shroff fans