Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़chhorii actress nushrratt bharuccha shares scary paranormal activity she faced in a hotel - Entertainment News India

होटल के कमरे से जान बचाकर भागी थीं नुसरत भरूचा, बताई कपड़ों के साथ हुई 'डरावनी घटना'

नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' बीते दिनों रिलीज हुई है। यह हॉरर मूवी है और इसमें नुसरत की ऐक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म ने लोगों को काफी डराया। हालांकि नुसरत असल जिंदगी में भी एक बार...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 30 Nov 2021 12:17 PM
हमें फॉलो करें

नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' बीते दिनों रिलीज हुई है। यह हॉरर मूवी है और इसमें नुसरत की ऐक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म ने लोगों को काफी डराया। हालांकि नुसरत असल जिंदगी में भी एक बार बुरी तरह डर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह बचपन से पैरानॉर्मल ऐक्टिविटीज पर यकीन करती हैं। वहीं एक घटना भी बताई जब एक होटल में उनके साथ कुछ अजीब हुआ। इसके बाद अपने स्टाफ के कहने पर वह तुरंत होटल छोड़कर भागी थीं।


नुसरत भरूचा को है एलियन्स पर यकीन



नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी सुर्खियों में है। यह फिल्म मराठी फिल्म Lapachhapi का अडॉप्टेशन है। फिल्म में वह अपने बच्चे को बुरी आत्मा से बचाती दिखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की एक अजीब घटना बताई, जिसे वह पैरानॉर्मल ही मानती हैं। ETimes से बातचीत में नुसरत ने बताया, मैं जिन चीजों को देख नहीं सकती, छू नहीं सकती और आसपास महसूस नहीं कर सकती, उन पर यकीन करती हूं। मुझे लगता है कि यूनिवर्स कई तरह से चीजें करता करता रहता है जिसकी गहराई हम नहीं समझ सकते। प्रकृति के पास कई जादुई चीजें हैं जो आप सोच भी नहीं सकते कि ऐसा कैसे हुआ। अगर ये हो सकता है तो मैं सभी चीजों पर भरोसा करती हूं, एलियन्स पर भी। मुझे लगता है कि वे कहीं न कहीं रहते हैं।


होटल के कमरे में हुई थी कुछ हरकत


नुसरत ने बताया कि वह बचपन से ही भूतों पर यकीन करती हैं, जबकि उनके साथ तब कोई ऐसी घटना भी नहीं हुई थी। इसके बाद एक इंसीडेंट होने के बाद तो यकीन पक्का हो गया। मैं शूट के लिए दिल्ली में रुकी थी तब मुझे कुछ महसूस हुआ। होटल के कमरे में कपड़े टांगने के लिए छोटा सा वॉरड्रोब एरिया था और सूटकेस रखने के लिए मेज थी। मैंने मेज पर अपना सूटकेस खोलकर रख दिया था। मैं जब सोकर उठी तो यह वैसा नहीं था जैसा रखा था। सूटकेस उसी पोजीशन में नीचे रखा था। कपड़े पूरे फर्श पर बिखरे थे जो कि अपने आप नहीं हो सकता था। अगर सूटकेस मेज से नीचे गिरा होता तो उलटा गिरा होता वैसी ही पोजीशन में नहीं। वहां कुछ नॉर्मल नहीं लग रहा था। मेरे स्टाफ ने जब आकर चेक किया तो कहा कि मैम हमें यहां से निकल जाना चाहिए। इसके बाद मैं 30 सेकेंड के अंदर अपनी जान बचाकर भागी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें