Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Chhichhore: actor Tahir Raj Bhasin: Smoked 200 Cigarettes: in the film as he played a Chainsmoker: role

Chhichhore के लिए इस एक्टर ने फूंकीं 200 सिगरेट, असल जिंदगी में कभी नहीं की स्मोकिंग

'छिछोरे' की रिलीज के लिए कमर कस चुके अभिनेता ताहिर राज भसीन ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी से बने सिगरेट के 200 पैकेट सिगरेट पीनी थी, क्योंकि फिल्म में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 5 Sep 2019 05:51 PM
हमें फॉलो करें

'छिछोरे' की रिलीज के लिए कमर कस चुके अभिनेता ताहिर राज भसीन ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी से बने सिगरेट के 200 पैकेट सिगरेट पीनी थी, क्योंकि फिल्म में उनका किरदार एक चेनस्मोकर है।

ताहिर ने कहा, 'छिछोरे' में मेरा किरदार डेरेक एक चेनस्मोकर है। खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है। समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं। मैं हमेशा से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहा हूं और मैंने कभी धूम्रपान नहीं किया और धूम्रपान की आदत को कभी बढ़ावा भी नहीं दूंगा।

फिल्म में ताहिर डेरेक की भूमिका निभा रहे हैं, जो निर्देशक नितेश तिवारी के वास्तविक जीवन में इंजीनियरिंग कॉलेज में उनके सीनियर थे। वास्तविक डेरेक नितेश के बेहद करीबी दोस्त थे और वह एक उत्साही और समर्पित खिलाड़ी थे, जो सभी खेलों में शानदार प्रदर्शन करते थे।

अभिनेता ने कहा कि उन्हें इस किरदार को पर्दे पर जीवंत करना था और किरदार में परिपक्व दिखना था।

ताहिर ने आगे कहा, मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी और उसे पर्दे पर जीवंत करना था। मुझे एक सुझाव की आवश्यकता थी और तभी आर्ट डिपार्टमेंट एक शानदार सुझाव के साथ आया। उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेटों को तैयार किया, जो कि जलने पर पर्दे पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें