Chhath Puja: dinesh lal yadav Aamrapali Dubey Chhath Geet Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya viral - छठ पर छाया आम्रपाली-निरहुआ का भोजपुरी गाना 'पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया' DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छठ पर छाया आम्रपाली-निरहुआ का भोजपुरी गाना 'पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया'

dinesh lal yadav aamrapali dubey

छठ का पावन पर्व शुरू हो गया है। यह त्योहार कार्तिक शुक्ल पक्ष की षष्ठी को मनाया जाता है। पूर्वी भारत के बिहार, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश और पड़ोसी देश नेपाल में इस पर्व की रौनक देखने को मिलती है। वहीं छठ पूजा को लेकर भोजपुरी सिनेमा में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भले ही छठ आने में कुछ दिन है लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर छठ पूजा के भोजपुरी गानों की धूम देखी जा रही है। यू-ट्यूब पर छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का 'पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया' गाना बार-बार देखा जा रहा है।

मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने कही अपने दिल की बात, देखिए

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ छठ पूजा कर रहे हैं। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने पति-पत्नी का रोल अदा किया है। गाने को देखकर लग रहा है कि ये दोनों नव-नवेले जोड़े के रोल अदा कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ-आम्रपाली छठ पूजा के लिए जाते हैं। तभी बाहर निरहुआ को कुछ गुंडे घेर लेते हैं और मारपीट करते हैं। आम्रपाली के पिता भी गुंडों के साथ मिले होते हैं।  इसके बाद दूसरे दिन आम्रपाली छठ मइया की पूजा कर अपने पति की सलामती की दुआ करती हैं। वीडियो काफी इमोशन है लेकिन इसे देखने के बाद आपको खूब मजा आएगा। 

प्रधानमंत्री मोदी के घर जुटीं फिल्मी हस्तियां तो कैसा था माहौल, देखें ये VIDEO

आपको बता दें कि इस गाने को यू-ट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने 17 अक्टूबर को शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 38 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 22 हजार लोगों ने आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी वाले गाने को लाइक किया है, जबकि सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने कमेंट किए। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chhath Puja: dinesh lal yadav Aamrapali Dubey Chhath Geet Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya viral