Chhapaak song Nok Jhok: Deepika Padukone and Vikrant Massey film Chhapaak 1st song Nok Jhok release - 'छपाक' के गाने में 'नोक झोक' करते दिखे दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी DA Image
18 फरवरी, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'छपाक' के गाने में 'नोक झोक' करते दिखे दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मसी की अपकमिंग मूवी छपाक का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने जमकर तारीफें बटोरी हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का आज पहला गाना 'नोक झोक' रिलीज हो गया है। गाने में दीपिका और विक्रांत की मस्ती और रोमांस देखने लायक है। इस गाने को खुद दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि नोक झोक में बात बिगड़ती है और बनती भी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गाना नोक झोक को इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता गुलजार साहब ने लिखा है। जबकि म्यूजिक शंकर अहसान लॉय ने दिया है। इस गाने को सिद्धार्थ महादेवन ने आवाज दी है। 

'हम तुम एंड देम' में 'किसिंग सीन' को लेकर श्वेता तिवारी ने रखे विचार, बोलीं 'बेटी ने किया सपोर्ट'

मेघना गुल्जार निर्देशित छपाक में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। फिल्म में उनका नाम मालती है। दीपिका की यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल से प्रेरित है।  लक्ष्मी अग्रवाल से तरह ही केटी भी एसिड अटैक का शिकार रह चुकी हैं।  साल 2008 में उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उनपर एसिड फेंक दिया था। इस हादसे में उन्होंने अपना चेहरा तो गंवाया ही, साथ ही उनकी एक आंख की रोशनी भी चली गई। केटी पर हमला करने वाले अपराधी इस वक्त उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। इस फिल्म फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द और लड़ाई को इस फिल्म के जरिए पर्दे पर पिरोया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। 

पीएम मोदी ने दिग्गज अभिनेता डॉ. श्रीराम लागू के निधन पर जताया दुख

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chhapaak song Nok Jhok: Deepika Padukone and Vikrant Massey film Chhapaak 1st song Nok Jhok release