Hindi NewsEntertainment NewsChhapaak Day 2 Box Office Collection deepika padukone film chhapaak pick up on second day

Chhapaak Day 2 Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की फिल्म की कमाई में हुई बढ़ोतरी, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि फिल्म की कमाई पर फिल्म की हो रही तारीफ का कोई असर नहीं दिख रहा...

Chhapaak Day 2 Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की फिल्म की कमाई में हुई बढ़ोतरी, 2 दिन में कमाए इतने करोड़
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 12 Jan 2020 12:24 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि फिल्म की कमाई पर फिल्म की हो रही तारीफ का कोई असर नहीं दिख रहा है। बता दें कि छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है, लेकिन वो भी ज्यादा नहीं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने 2 दिन में 10.77 करोड़ तक की कमाई कर ली है। 

बता दें कि 'छपाक' को 'राजस्थान', 'मध्य प्रदेश', 'छत्तीसगढ़' और पुडुचेरी में टैक्स फ्री कर दिया है।  

गौरतलब है कि मेघना गुल्जार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। वैसे 'छपाक' के साथ अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खाना की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज हुई थी। 'तानाजी' के 2 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 2 दिन में 35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें