Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Chhapaak box office prediction: deepika padukone Chhapaak film predicts a Day 1 collection of <span class='webrupee'>₹</span>5 crore on box office

Chhapaak Box Office Prediction: 'छपाक' पर दिखेगा विवादों का असर, पहले दिन इतनी होगी दीपिका पादुकोण की फिल्म कमाई

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइर की है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 Jan 2020 10:03 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइर की है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म पंडितों की भविष्यवाणियां सामने आई है। फिल्म पंडितों का मानना है कि मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 से 6 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। वहीं कुछ फिल्म पंडितो का यह दावा है कि छपाक की कमाई पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी। यदि फिल्म के कंटेंट ने लोगों को आकर्षित किया, तो यह साल की पहली हिट साबित हो सकती है।

पहले दिन इतनी होगी फिल्म की कमाई

पिंकविला और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार,10 जनवरी को अजय देवगन कि फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज हो रही है। इससे फिल्म छपाक पर असर पड़ सकता है। जौहर का मानना है कि दोनों ही फिल्मों के अलग-अलग टारगेट ऑडियंस है फिर भी इसका फिल्म छपाक पर पड़ सकता है। गिरीश जौहर के अनुसार, छपाक अपने पहले दिन 5-6 करोड़ की कमाई कर सकती है। बाकी फिल्म के रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पर डिपेंड करता है। वहीं टाइम्सनाउ और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के आकलन बताते हैं कि जेएनयू विवाद से छपाक पर एक से डेढ़ करोड़ की कमाई का फर्क पड़ सकता है। अब ये फिल्‍म 6 से 7 करोड़ की ओपनिंग लेगी। 

जेएनयू विवाद का रहेगा असर

आपको बता दें कि हाल ही मे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा पीड़ित वाम समर्थक छात्रों से मिलने के लिए दीपिका पादुकोण का पहुंचना सोशल मीडिया पर तूफान का सबब बन गया है। खासकर ट्विटर पर उनकी फिल्म 'छपाक' कंट्रोवर्सी में आ गई है। #boycottchhapaak ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना हुआ है और लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया। खैर.. इन विवादों के बीच फिल्म को लेकर बहुत बातें की जा रही हैं। इससे इसके बॉक्स ऑफिस प्रभाव डाल सकता है।

कम बजट और कम स्क्रीन बन सकती है वजह

फिल्म पंडितो का यह भी मानना है कि छपाक फिल्म लगभग 40 करोड़ के बजट पर बनी है तो इस लिहाज से फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। वहीं फिल्म को कम स्क्रीन मिलने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें