Hindi NewsEntertainment NewsChhama Chhama elli Avram this song will stunn you

'छम्मा छम्मा' के नए वर्जन पर एलि अवराम ने ढाया ऐसा कहर, देख उड़ जाएंगे होश

फिल्म 'चाइना गेट' का गाना 'छम्मा-छम्मा' काफी हिट था। इतना ही नहीं आज तक ये गाना सबके दिलों दिमाग पर छाया रहता है और अब तो इस गाने का रिमिक्स वर्जन आ गया है। बता दें कि ये रिमिक्स...

'छम्मा छम्मा' के नए वर्जन पर एलि अवराम ने ढाया ऐसा कहर, देख उड़ जाएंगे होश
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 15 Dec 2018 04:22 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'चाइना गेट' का गाना 'छम्मा-छम्मा' काफी हिट था। इतना ही नहीं आज तक ये गाना सबके दिलों दिमाग पर छाया रहता है और अब तो इस गाने का रिमिक्स वर्जन आ गया है। बता दें कि ये रिमिक्स गाना अरशद वारसी की आने वाली फिल्म 'फ्रॉड सईया' का है।

इस गाने में एलि अवराम ने अपने डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना दिया है। एलि के मूव्स वाकई बेहद शानदार हैं और उनके एक्स्प्रेशन भी बहुत जबरदस्त हैं। 'छम्मा-छम्मा' के इस नए वर्जन को नेहा कक्कर, रोमी, अरुण और इक्का ने गाया है और इसे रिक्रीएट तनिश्क बागची ने किया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिया है।

सुनें ये गाना-

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता कुमार तौरानी ने इस गाने को लेकर कहा था कि 'छम्मा-छम्मा' आज के युवाओं को ध्यान में रखकर एक नए अंदाज में पेश किया जा रहा है। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'फिल्म 'फ्रॉड सइयां' में अरशद वारसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें एक व्यक्ति ने 7 शहरों में 7 महिलाओं से शादी की और किसी को इस बात का पता नहीं चलने दिया।'  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें