Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Chhalaang Poster Release rajkummar rao and nusrat bharucha starrer chhalaang poster is out

Chhalaang Poster Release: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा आ रहे हैं लगाने 'छलांग'

‘छलांग’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में नुसरत भरूचा और राजकुमार राव के साथ कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो 'छलांग’...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 01:18 PM
हमें फॉलो करें

‘छलांग’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में नुसरत भरूचा और राजकुमार राव के साथ कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो 'छलांग’ कॉमेड फिल्म है जो नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गर्वंमेंट स्कूल के पीटी मास्टर की मोटिवेशनल जर्नी पर है। मोंटू (राजकुमार राव) एक ठेठ पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है।

जब हालात ने मोंटू  का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नीलू भी शामिल है, जो किरदार नुसरत भरूचा द्वारा निभाया जा रहा है, जिसे वह प्यार करता है, तो मंटू को वो करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया।

मोंटू की इस जर्नी के जरिए ‘छलांग’ में स्कूल सेलेबस में खेल शिक्षा के मूल्य को हास्यपूर्वक तरीके से संबोधित किया गया है। ‘छलांग’ में  राजकुमार राव और नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें