Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Charu Asopa Reveals proceedings of Divorce with Rajeev Sen Under process will complete in June - Entertainment News India

चारु असोपा का बड़ा खुलासा, राजीव सेन से चल रही तलाक की कार्यवाही और जून में होगा पूरा

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने खुलासा किया है कि वो अपने पति से तलाक ले रही हैं जिसकी कार्यवाही चल रही है और ये जून में पूरा हो जाएगा। चारु असोपा अपने पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं।

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 11:50 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने खुलासा किया है कि वो अपने पति से तलाक ले रही हैं। चारु असोपा अपने पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं। हालांकि हाल ही में राजीव ने कोलकाता में एक रिश्तेदार की शादी में अपनी बेटी ज़ियाना के साथ खिंचवाई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसी के साथ सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन की फोटो और वीडियो वायरल हुईं जिसमें चारु और राजीव ने रोमांटिक गाने पर डांस किया था। इससे अटकलें थीं कि शायद दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। इन अटकलों पर विराम लगाते हुए चारु ने पति के साथ आने की बातों का खंडन किया है।

मीडिया हाउस टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चारु ने दावा किया है कि वो और उनके पति एक साथ वापस नहीं आ रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि उनके तलाक की कार्यवाही चल रही है जो जून में पूरी हो जाएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि 'हमने अलग होने के अपने फैसले को वापस नहीं लिया है। हम काउंसलिंग करवा चुके हैं और जून तक छह महीने की कूलिंग-ऑफ अवधि पर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि राजीव अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं और बेटी के साथ भी समय बिता रहे हैं। बता दें कि दोनों की दो साल की बेटी है जिसका नाम जियाना रखा था।

चारु ने शादी में जाने पर कहा कि उन्होंने अपने ससुर के कहने पर शादी में शिरकत की। उन्होंने कहा कि बाबा (राजीव के पिता) ने इतने प्यार से बोला कि अच्छा लगेगा अगर जियाना भी आएगी तो। मुझे उनकी इच्छा पूरी करनी थी और शादी में शामिल होना था।

पति के साथ डांस करने पर उन्होंने कहा कि हमने यह काकी (दूल्हे की मां) के लिए किया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे राजीव के साथ डांस करने में कोई दिक्कत है और मैंने कहा कि मुझे नहीं है। जियाना बड़ी हो रही है और मैं नहीं चाहती कि राजीव और मेरे मतभेद उसके लिए अजीब हों। मैं नहीं चाहती कि वह कभी यह सोचे कि अगर वह अपने पिता या उसके परिवार से मिलना चाहती है तो मुझे बुरा लगेगा या नहीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें