DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुष्मिता सेन की प्रेग्नेंट भाभी चारू असोपा ने किया डिलीवरी डेट का खुलासा, बोलीं- दीदी जैसा ही हो बेबी

मनोरंजनसुष्मिता सेन की प्रेग्नेंट भाभी चारू असोपा ने किया डिलीवरी डेट का खुलासा, बोलीं- दीदी जैसा ही हो बेबी

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 24 May 2021 07:53 PM
सुष्मिता सेन की प्रेग्नेंट भाभी चारू असोपा ने किया डिलीवरी डेट का खुलासा, बोलीं- दीदी जैसा ही हो बेबी

सुष्मिता सेन की भाभी यानी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने बीते हफ्ते सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जिसके बाद से उन्हें फैंस और सेलेब्रिटीज के बधाई भरे कमेंट्स मिल रहे हैं। उन्होंने 2 साल पहले ही सुष्मिता के भाई राजीव सेन से शादी की थी, जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आने और फिर सबकुछ ठीक होने की खबरें भी आईं। वहीं अब चारू प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारू ने हाल ही में अपनी डिलिवरी डेट को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो चाहती हैं कि उनका बेबी 'दीदी' की तरह ही हो।

बताया सुष्मिता का रिएक्शन

चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वहीं हाल ही में इस बारें में स्पॉटबॉय के बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो अपने होमटाउन बीकानेर में हैं और सुष्मिता सेन लगातार उनके कॉन्टैक्ट में हैं। वो फोन के जरिए बेबी की हेल्थ के बारे में जानकारी लेती रहती हैं। चारू का कहना है कि सुष्मिता बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने ही मुंबई में डॉक्टर से कनेक्ट करने में उनकी मदद भी की थी।

 

 

दीदी जैसा हो बेबी

इस इंटरव्यू में चारू ने अपनी डिलिवरी डेट के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा- 'मेरी ड्यू डेट सुष्मिता दीदी के जन्मदिन के आस-पास ही है और इसलिए हम लोग ज्यादा एक्साइटेड हैं, बेटा या बेटी जो भी होगा उनके जैसा ही अद्भुत होगा। जैसी दीदी हैं सिंद्धांतों वाली, मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरा बेबी उनकी ही तरह हो'।

डर गई थीं चारू

चारू ने ये भी बताया कि वो महामारी के दौर में प्रेग्नेंसी को लेकर काफी डरी हुई थीं। क्योंकि डॉक्टर ने उनके साफ-साफ कह दिया था कि अगर वो पहले ट्राइमेस्टर में वायरस के संपर्क में आ जाती हैं तो उनका इलाज करना मुश्किल हो जाएगा। डॉक्टर ने उन्हें कड़ी सकतर्कता बरतने की सलाह दी थी।
 

संबंधित खबरें