Hindi NewsEntertainment NewsCharu Asopa: Rajeev Sen: Together After Marriage Breakup: Know It Here

क्या चारु असोपा और राजीव सेन में हो गया है पैचअप? एक्ट्रेस ने बताया

एक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजीव और चारु साथ में नहीं रह रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए। अब चारु असोपा एक नए टीवी शो में नजर आने...

क्या चारु असोपा और राजीव सेन में हो गया है पैचअप? एक्ट्रेस ने बताया
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 Aug 2020 03:31 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजीव और चारु साथ में नहीं रह रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए। अब चारु असोपा एक नए टीवी शो में नजर आने वाली हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में चारु ने राजीव संग पैचअप को लेकर खुलकर बात की। 

चारु का कहना है कि मैं नहीं जानती कि हम दोनों साथ हैं या नहीं। मैं इस समय केवल इतना कह सकती हूं कि राजीव दिल्ली में हैं और मैं यहां मुंबई में। मुझे भी उतना ही पता है हम दोनों के रिलेशन के बारे में जितना की आप लोग जानते हैं। मैं नहीं जानती आगे भविष्य में क्या होगा। भगवान मुझे राह दिखाएं। मैंने अब सब उन्हीं के ऊपर छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि परेशानी हर किसी के जीवन में आती हैं। हम सभी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। हम सेलिब्रिटी हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है। 

चारु आगे कहती हैं कि हां अगर सुरंग के आखिर में मुझे कहीं भी लाइट दिखती है तो मैं उसे जरूर देखूंगी (मुहावरा बोलते हुए)। और जब मुझे सच में कुछ दिखेगा तो मैं आप सभी को जरूर बताऊंगी। 

चारु के निजी जिंदगी के बारे में तब से बात होने लगी थी, जब से उन्होंने राजीव का सरनेम अपने सोशल मीडिया से हटा दिया था। इसके साथ ही राजीव के 29 मई के बाद दिल्ली जाने के बाद से दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। कहा जाता है कि चारु और राजीव की किसी बात पर लड़ाई हो गई थी। इसके बाद कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने दोनों की शादी वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। दोनों की शादी पिछले साल जून के महीने में हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें