DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस मशहूर निर्देशक के बेटे पर 6 साल के बच्चे को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप, 'पॉक्सो' एक्ट के तहत केस दर्ज

नई दिल्ली स्थित लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर घूमने पहुंचे छह वषीर्य बच्चे का गाल चूमना एक शख्स को मंहगा पड़ गया। बच्चे के वकील पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'पॉक्सो' एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी, एक जमाने में 'चंद्रकांता' जैसे चर्चित सीरियल की मशहूर महिला निर्देशिका का बेटा बताया जा रहा है।

नई दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद मोहन ने बताया, इस सिलसिले में नई दिल्ली जिले के तुगलक रोड थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना रविवार सुबह आठ से नौ बजे के बीच की है।

घटनाक्रम के मुताबिक, बच्चा अपने पिता के साथ लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर गया था। शिकायतकर्ता फरीदाबाद में रहता है। घटना वाले दिन बच्चे के पिता और उसके अन्य परिजन भी साथ में मौजूद थे।
 
सूत्रों ने बताया कि बच्चे के पिता कुछ सामान कार में भूल आए थे। जब वो कार से सामान लेकर लौटे तो उन्हें पूरी घटना के बारे में पता चला। बच्चे ने पिता को बताया कि, अंकल ने मेरे गाल पर चूमा है। जिसके बाद गुस्साए पिता ने मौके पर ही पुलिस बुला ली। पुलिस शिकायतकर्ता और 45 वषीर्य आरोपी को लेकर तुगलक रोड थाने पहुंची।

पुलिस ने बच्चे के पिता की पूरी बात सुनकर और बच्चे से घटना का ब्योरा लेकर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो-एक्ट के तहत रविवार को ही केस दर्ज कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके सफदरजंग एंक्लेव में रहता है। उधर थाने में हंगामा खड़ा होने पर पुलिस ने आरोपी के परिजनों को भी तुलगक रोड पुलिस स्टेशन बुला लिया।

तुगलक रोड पुलिस स्टेशन सूत्रों के मुताबिक, थाने पहुंचने पर पता चला कि आरोपी की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही है। वो मानसिक रूप से भी थोड़ा कमजोर है। 

परिवार से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस तमाम तथ्यों की पड़ताल में जुटी हुई है। आरोपी की मां ने सीरियल 'चंद्रकांता' और 'श्रीमान-श्रीमती' का निर्देशन किया था।

जानकार बताते हैं कि सार्वजनिक स्थल पर किसी बच्चे का गाल चूमे जाने पर पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिए जाने का राजधानी में शायद यह पहला मामला होगा।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पूल साइड फोटो तो अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, किया ये कमेंट

जब गलती से लेडीज़ टॉयलेट में चले गए थे आयुष्मान खुराना, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के सवाल पर आनंद मोहन ने कहा, मुझे इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। इस बारे में नई दिल्ली के डीसीपी को सही जानकारी होगी।

नई दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल से बात की, तो उन्होंने खुद के सुप्रीम कोर्ट में किसी बैठक में व्यस्त होने की बात कही।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chandrakanta: director Nirja Guleri: son Alleged: for Kissing: 6 year old boy at public place in New Delhi: case filed against him under POCSO Act: