DA Image
2 अप्रैल, 2020|2:48|IST

अगली स्टोरी

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ हुआ हादसा, पहले कैब वाले ने की बदतमीजी फिर फ्लाइट में जान जाते-जाते बची, जानिए पूरा मामला

टीवी एक्टर चाहत खन्ना कुछ दिनों से थोड़ी परेशान हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक की। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस के साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए कैब ड्राइवर ने पहले तो सुनसान जगह पर कैब रोकी और उन्हें साथ में सेल्फी लेने के लिए मजबूर किया। चाहत के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद भी वह नहीं मानें और सेल्फी लेने के लिए उत्सुक रहे। इसके बाद चाहत ने पुलिस बुलाने की उन्हें धमकी दी और कहा कि मेरे फोन में चिप है जिससे पुलिस मुझे ट्रैक कर सकती हैं। डराने के बाद कैब ड्राइवर ने उन्हें एयरपोर्ट छोड़ा और उनकी फ्लाइट मिस होते-होते रह गई। 

शायद वह दिन ही खराब था कि फ्लाइट जब रनवे पर थी तो पायलट को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर फ्लाइट को रोकना पड़ा। किसी तकनीकी वजह से उन्होंने ऐसा किया था। फ्लाइट में चाहत खन्ना भी मौजूद थीं। बाकी के यात्रियों के साथ वह काफी घबरा गई थीं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चाहत ने कहा कि मेरे लिए वह दिन काफी खतरनाक था। पहले तो कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते में गाड़ी रोककर मुझे उतरने के लिए कहा और सेल्फी लेने की जिद्द की। दोस्त को सुबह 4 बजे फोन करने की कोशिश की और कैब ड्राइवर से कहा कि मैंने पुलिस को फोन किया है वह किसी भी वक्त आती होगी। और फिर इसके बाद रनवे पर ब्रेक वाला किस्सा हुआ। मुझे कुछ देर के लिए तो ऐसा लगा मानों मैं अपनी जान से हाथ धो बैठने वाली हूं। लेकिन मैं सही सलामत घर पहुंची। और फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित निकले। घर पहुंचने के बाद मैंने आराम की सांस ली। 

आयुष्मान खुराना से अपने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर विक्की कौशल ने दिया बयान

कंगना रनौत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बहन रंगोली चंदेल ने फैन्स को ट्वीट कर दी खुशखबरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chahatt Khanna: heckled by a cabbie was scared for her life in a flight: I felt like I was going to lose my life that day