Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Censor Board removed Hrithik Roshan and Deepika Padukone romantic song from Fighter

'फाइटर' से ऋतिक-दीपिका के रोमांटिक गाने को सेंसर बोर्ड ने हटाया, लेकिन सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हॉट केमेस्ट्री देखते ही बनती है। फिल्म में उनका रोमांटिक गाना सेंसर बोर्ड ने हटा दिया है। हालांकि विदेशों में जो वर्जन रिलीज हुआ है उसमें गाना रखा गया है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 Jan 2024 04:13 PM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' गुरुवार (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। पहली बार ऋतिक और दीपिका की हॉट केमेस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिली है। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यूज दिए हैं। हालांकि ओपनिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फिल्म को फायदा होगा। फिर वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ेगा। रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने कुछ कट्स लगाने के निर्देश दिए।

वायरल हुआ हटाया गया गाना
फिल्म से गाना 'इश्क जैसा कुछ' और 'दिल जा रहा है' हटा दिया गया है लेकिन विदेशों में जो वर्जन रिलीज हुआ है उसमें गाना रखा गया है। सोशल मीडिया पर हटाया गया गाना वायरल हो गया है। इसमें दीपिका और ऋतिक के बीच की केमेस्ट्री देखते ही बनती है।

डायरेक्टर से गाना रिलीज करने की मांग
कई यूजर्स ने कहा कि गाना 'दिल जा रहा है' ज्यादा अच्छा है और मेकर्स को इसे पहले ही रिलीज कर देना चाहिए था। एक यूजर ने वीडियो के साथ लिखा, फाइटर, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन दोनों स्क्रीन पर जबरदस्त लग रहे हैं। पूरा पैसा वसूल। कमेंट सेक्शन में अन्य ने लिखा कि वो फिल्म देखने गए लेकिन ये गाना उन्हें नहीं दिखा। कईयों ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से इस गाने को रिलीज करने की मांग की है।

 

क्या ओटीटी वर्जन में आएगा गाना?
फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म के ओटीटी वर्जन में इसे रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फाइटर ने पहले दिन 22 करोड़ की कमाई की। अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म 35 करोड़ तक जुटा सकती है। 'फाइटर' के अन्य कलाकारों में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें