DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिलीज से दो दिन पहले 'गली बॉय' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, अब नहीं दिखेगा रणवीर-आलिया का KISS

 Gully Boy, Censor Board, Ranveer Alia Kiss, Censor Board cut kiss scene,

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh-Alia Bhatt) की फिल्म गली बॉय (Gully Boy) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को खूब पसंद किया गया और इसे ऑडियंस का स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। जिसके बाद इंडियन फैंस भी ये फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन फैंस को ये जानकर मायूसी होगी कि अब वो ओरजिनल फिल्म नहीं देख पाएंगे। क्योंकि, गली बॉय पर सेंसर की कैंची चल गई है। जी हां, सेंसर बोर्ड ने फिल्म से आलिया और रणवीर के किस सीन हटा दिए हैं। इतना ही नहीं फिल्म में इस्तेमाल किए गए एब्यूसिव शब्दों को भी हटाकर हल्की भाषा का इस्तेमाल करने को कहा है।

शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने सोच लिया बेटी का नाम, क्या होगा रणबीर का रिएक्शन?

13 सेकेंड के किस सीन पर चली कैंची...
फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही आलिया और रणवीर के किसिंग सीन सुर्खियों में आ गए थे। फिल्म में दोनों के करीब 3 किस सीन थे। जिनकी झलक ट्रेलर और गानों में भी दिख चुकी है। लेकिन अब शायद फिल्म में ये सीन न दिखे। ट्रेलर में रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में दोनों का ये रोमांटिक सीन हटाना फैंस को मायूस कर देगा।

 Gully Boy, Censor Board, Ranveer Alia Kiss, Censor Board cut kiss scene,

दो दिन बाद रिलीज होने वाली है फिल्म...
फैंस को इस खबर से झटका इसलिए भी लगा है क्योंकि फिल्म दो दिन बाद रिलीज होने वाली है। ऐसे में ऐन मौके पर ये सीन्स हटाना न सिर्फ फिल्ममेकर्स के लिए बल्कि फैंस के लिए भी शॉकिंग है।

राखी सावंत के लिए रणवीर ने कही ऐसी बात कि पत्नी दीपिका भी हो जाएंगी शॉक्ड

बता दें कि फिल्म गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणवीर सिंह मुराद नाम के रैपर का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, आलिया उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएगी। ये फिल्म मशहूर रैपर डिवाइन और नैजी की असल जिंदगी से इन्सपायर है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी तारीफें मिली है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:censor board cuts ranveer singh alia bhatt 13 seconds kissing scene from gully boy