DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केके मेनन की फिल्म 'PENALTY' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, 19 जुलाई को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर के के मेनन की फिल्म 'पेनल्टी' को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी।

kay kay menon in the film penalty jpg

बॉलीवुड एक्टर के के मेनन की फिल्म 'पेनल्टी' को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी। 'पेनल्टी' फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म है जिसमें 'नस्लभेद' जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बात की गई है और इसे खत्म करने का एक संदेश दिया गया है। फिल्म में के के मेनन, मनजोत सिंह, लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म  के डायरेक्टर  शुभम सिंह ने बताया कि यह फिल्म भारत में अलग-अलग जगहों पर हो रहे 'नस्लभेद'  पर आधारित है।

kay kay menon in the film penalty jpg

उन्होंने कहा कि भारत अनेकता में एकता वाला देश है पर अगर हम वास्तविक जीवन कि बात करें तो नस्लभेद का प्रकोप हर जगह देखने को मिलता है। शुभम सिंह फिल्म 'पेनल्टी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक ने कहा, 'मैंने अपने ग्रेजुएशन के समय में ऐसी कई घटनाओं का अनुभव किया, जहां स्टूडेंट्स ने नस्लभेद से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना। तभी से मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहता था। नस्लभेद को रोकने का संदेश पहुंचाने के लिए फुटबॉल सिर्फ एक जरिया है इस पर आधारित मेरी फिल्म कि कहानी नस्लभेद को रोकने और इसे जड़ से मिटाने की एक कोशिश है।'

देखें फिल्म PENALTY का ट्रेलर

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Censor Board clears Kay Kay Menon Starer film Penalty will be released in the cinemas on 19th of July