Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़CBIForSSR: After Kriti Sanon Mouni Roy Ankita Lokhande Kangana Ranaut Varun Dhawan demands CBI probe for sushant singh rajput in a new post

सुशांत सिंह राजपूत केस : अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत और कृति सेनन के बाद अब वरुण धवन ने भी की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने एंटरटेनमेंट जगत को दो गुटों में बांट दिया है। इंडस्ट्री का एक तबका चुप है तो दूसरा तबका लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। वहीं सुशांत के...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 14 Aug 2020 11:07 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने एंटरटेनमेंट जगत को दो गुटों में बांट दिया है। इंडस्ट्री का एक तबका चुप है तो दूसरा तबका लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। वहीं सुशांत के फैंस, चाहनेवाले, करीबी दोस्त और परिवारवाले लगातार सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस मामले में बेबाक होकर अपनी राय रखी है और सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए सीबीआई जांच की गुजारिश कर रही है।  वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में #cbiforSS लिखा। 

वरुण धवन के इस पोस्ट के सामने आते ही उनका नाम ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा है। आपको बता दें कि वरुण धवन से पहले मौनी रॉय ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सीबीआई जांच करने के लिए अपना समर्थन दिया। वहीं अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, अमिषा पटेल और कृति सेनन ने भी #cbiforSS लिखकर सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए सीबीआई जांच मांग की है। 

 cbiforssr

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो के माध्यम से सीबीआई जांच की मांग की है ताकि एक्टर को इंसाफ मिल सके। अंकिता लोखंडे इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था ? सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच होनी चाहिए।' 

— Ankita lokhande (@anky1912) August 13, 2020

बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि अभिनेताओं को प्यार करने वालों को सच्चाई जानने की जरूरत है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा है, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच्चाई जल्द सबके सामने आए। उनके परिवार, उसके दोस्त, प्रशंसक और सभी प्रियजन यह जाने के इच्छुक हैं। मुझे आशा है और प्रार्थना है कि सीबीआई मामले को संभाले, इसलिए इसकी जांच बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के की जानी चाहिए। सही मायने में परिवार को न्याय प्रदान करने के लिए !! यही सही समय है कि उनकी आत्मा को शांति मिले! #सीबीआईफॉरसुशांत #सुशांतसिंहरजपू।' सोशल मीडिया पर सभी कृति के इस जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि वो अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए खुलकर सामने आई हैं।

बता दें कि आए दिन इस मामले में नए नए चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में सुप्रीमकोर्ट से अंतिम फैसला आना बाकी है। मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया। रिया की अपील को लेकर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। रिया की इसी अपील के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार मामले की जांच सीबीआई को देने की मांग की जा रही है।  सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर CBI जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा कि हम निष्पक्ष जांच के जरिए और कुछ नहीं बल्कि सिर्फ सच जानना चाहते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें