DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग रहे लोग, CBI ने बताया केस में क्या है अपडेट?
मनोरंजन

सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग रहे लोग, CBI ने बताया केस में क्या है अपडेट?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 14 Jun 2021 05:37 PM
सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग रहे लोग, CBI ने बताया केस में क्या है अपडेट?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि के मौके पर सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस से लेकर परिवार और इंडस्ट्री के करीबियों तक सभी सुशांत की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच सुशांत केस में चल रही CBI जांच पर कई लोग न्याय मांगते दिखाई दे रहे हैं। 1 साल बात भी इस केस में कुछ साफ तौर पर सामने नहीं आने को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग पोस्ट शेयर कर निराशा जाहिर कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के केस को लेकर अपडेट शेयर किया है। 

सीबीआई नेबताया अपडेट

सीबीआई अधिकारी ने बताया है कि 'सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर सीबीआई की जांच अभी जारी है और इस मामले में सभी पहलुओं की गहनता से पड़ताल की जा रही है'। हालांकि, जांच काफी समय से जारी है लेकिन अभी तक कोई ठोस जानकारी बाहर नहीं आने के कारण लोगों की नाराजगी बढ़ती देखी जा रही है। बता दें कि इस केस में आए ड्रग्स के एंगल के बाद जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया था और कई बॉलीवुड सितारों से भी पूछताछ हुई थी। 

 

 

लोगों ने किए ऐसे पोस्ट

वहीं, सुशांत की पुण्यतिथि पर लोग ट्विटर पर #JusticeForSushantSinghRajput हैशटैग ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। कई लोग उन्हें न्याय ना मिलने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो कई लोग बॉलीवुड गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, कई लोगों की उम्मीद अभी तक नहीं कम हुई है, ऐसे यूजर्स ने उन्हें जल्द ही न्याय मिलने की उम्मीद जताई है।
 

संबंधित खबरें