DA Image
14 जनवरी, 2021|11:10|IST

अगली स्टोरी

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी नई फिल्म इंदू की जवानी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में कियारा, आदित्य सील के अपोजिट नजर आएंगी। कोरोना महामारी के दौर में यह फिल्म सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने इस फिल्म पर कैंची चलाई है।

हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीएफसी ने फिल्म के कुछ डायलॉग में बदलाव करने के लिए कहा है। बोर्ड ने हरामजादे शब्द को आतंकवादी शब्द से बदला है। इसके साथ ही फिल्म के एक डायलॉग में दिल्ली में महिलाओं के प्रति क्राइम का जिक्र था। इस लाइन को भी डिलीट किया गया है। इसकी जगह 'क्राइम अगेन्स्ट वुमेन आज कल जितना हो रहा है न उसका कोई जवाब नहीं है तुम्हारे पास। टॉलरेंट के नाम पर तो फ्रॉड हो तुम लोग।' लाइन कर दी गई है।

Coolie No 1 Trailer: बेहद मजेदार है वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी, देखें वीडियो

फिल्म इंदू की जवानी गाजियाबाद की एक लड़की इंदिरा गुप्ता की कहानी पर आधारित है जिसका किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया है। इंदू अपनी बेस्ट फ्रेंड (मल्लिका दुआ) की सलाह पर डेटिंग ऐप के जरिए बॉयफ्रेंड ढूंढती है। इस दौरान उसकी मुलाकात एक पाकिस्तानी लड़के से हो जाती है, जिसके रोल में आदित्य सील हैं। इसके बाद फिल्म में तरह-तरह के ट्विस्ट आते हैं।

नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

बता दें कि यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते टाल दी गई। इस बीच चर्चा थी कि अब फिल्म अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन हाल ही में अनाउंस किया गया कि इस फिल्म को दर्शक सीधे सिनेमाघरों में देख पाएंगे। यह फिल्म 11 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CBFC takes scissors to Kiara Advani Indoo Ki Jawan deletes dialogue on crime against women in Delhi