DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ रिलीज से पहले अर्जुन कपूर को लगा झटका, फिल्म से हटाए गए विवादित सीन

arjun kapoor PHOTO-ht

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' (India's Most Wanted) 24 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन इसी बीच सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता (Raj Kumar Gupta) का ने बताया है कि सीबीएफसी (CBFC) ने श्रीमद भगवत गीता और कुरान ए शरीफ वाले दृश्यों पर कैंची चलाई है। इसके बाद फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म के टीजर में भी इन सीन्स को दिखाया गया है।

 अर्जुन कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के कांस लुक का उड़ाया मजाक, बोलें-'सर्फ एक्सेल वाइब'

Cannes 2019: कुछ ऐसा था कांस के दूसरे दिन दीपिका का लुक

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को फैंस  ने काफी पसंद किया। आपको ये भी बता दें कि कल बीती रात को  अर्जुन ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं, लेकिन रिलीज से पहले ही इसे एक बड़ा झटका लगा है। आईएएनएस से बात करते हुए राजकुमार गुप्ता ने बताया कि फिल्म में इस्तेमाल किए गए गीता और कुरान के संदर्भ को सेंसर बोर्ड ने थोड़ा संवेदनशील बताया। इसके बाद उन्होंने हमसे पूछा कि क्या इन दृश्यों को हटाया जा सकता है। इसके आगे डायरेक्टर ने कहा कि बोर्ड की अपील को देखते हुए उन्होंने इन सीन्स को हटाने का फैसला लिया। हालांकि, उन्हें लगा था कि क्योंकि टीजर में ये सीन्स थे इसलिए इन्हें फिल्म में दिखाने की इजाजत भी होगी। फिर गीता और कुरान वाले दृश्यों को हटाकर उन्होंने फिल्म सेंसर बोर्ड को सौंपी।

'मिस्टर इंडिया' के बाद Anil Kapoor संग दोबारा काम करेंगे ये स्टार

आपको बता दें कि फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया है। फिल्म में राजेश शर्मा और शांतिलाल मुख़र्जी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में है। अमित त्रिवेदी ने फिल्म का म्यूजिक दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBFC cut Arjun Kapoor film Indias Most Wanted Controversial Seine