Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Case Filed Against Raveena Tandon: Bharti Singh: Farah Khan: For Misleading Norms Of Christian Community Controversy:

रवीना टंडन-फराह खान-भारती सिंह के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, जानिए क्या है वजह

टीवी शो पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर पंजाब पुलिस में दूसरा मामला दर्ज कराया गया...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 Dec 2019 12:55 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर पंजाब पुलिस में दूसरा मामला दर्ज कराया गया है।

हालिया मामला फिरोजपुर छावनी में शनिवार को दर्ज कराया गया है। इससे पहले यह मामला अमृतसर जिले के अजनाला शहर में दर्ज कराया गया था।

आईएएनएस के मुताबिक रवीना द्वारा किसी को आहत करने को लेकर माफी मांगे जाने के बाद भी पंजाब के कई हिस्सों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है।

मामले को लेकर रवीना ने ट्वीट किया, ‘मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा है, जो किसी भी धर्म का अपमान करता हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) ने कभी किसी को नाराज करने के इरादे से ऐसा नहीं किया, लेकिन अगर हमने ऐसा किया, और इससे अगर लोग आहत हुए, तो उनसे मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं’।

पंजाब के अजनाला शहर के निवासी व क्रिश्चियन फ्रंट के अध्यक्ष सोनू जफर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सितारों द्वारा शब्द 'हालेलुया' के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाने से ईसाई समुदाय की भावना आहत हुई है। 'हालेलुया' एक हिब्रू शब्द है, जिसका प्रयोग ईश्वर के लिए किया जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें