DA Image
10 अगस्त, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मर्डर' पर फाइल हुआ केस, फिल्ममेकर ने कहा- किसी को नीचा दिखाने का मेरा कोई इरादा नहीं था

लॉकडाउन ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा दिया हो लेकिन राम गोपाल वर्मा को कोई नहीं रोक पाया है। उन्होंने एक के बाद एक ऑनलाइन अपनी फिल्में रिलीज की हैं। क्लाइमेक्स से लेकर नेकेड और अब मर्डर फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। राम गोपाल वर्मा अडल्ट और बोल्ड फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जबसे उन्होंने फिल्म ‘मर्डर’ की रिलीज को अनाउंस किया है तभी से यह विवाद में है। यह फिल्म तेलंगाना के शहर मिर्यालगुडा के ऑनर किलिंग केस पर आधारित है, जो कि साल 2018 में हुआ था। 

बालास्वामी, विक्टिम प्रणय के पिता ने राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उनका कहना है कि कोर्ट में केस अभी तक पेंडिंग है, इसपर फिल्म बनाना जायज है लेकिन फिल्म के पोस्टर में जो फोटो इस्तेमाल की गई है, वह उनसे बिना पूछे किया है। एनडीटीवी के मुताबिक केस कल फाइल हुआ है। यह सेक्शन 153ए के तहत रजिस्टर किया गया है। 

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को है ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम न करने का अफसोस, कहा- मैंने ऐसी वर्सेटाइल एक्ट्रेस नहीं देखी

एक्टर्स को पेमेंट न होने पर बोलीं हिना खान- यह गलत है, कम से कम आधी पेमेंट तो दें प्रोड्यूसर्स

इसपर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए सफाई पेश की है। राम गोपाल वर्मा लिखते हैं कि मर्डर पर होने वाले केस पर मैं बता दूं कि मेरी यह फिल्म पूरे तरीके से सच्ची घटना पर आधारित है और यह सच नहीं है। फिल्म में किसी की भी कास्ट पर कोई बात नहीं की गई है और न ही जिक्र किया गया है। जो केस फाइल हुआ है उसपर हम कोर्ट में जवाब पेश करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case: Filed: Against: Ram Gopal Varma: Film Murder: Filmmaker Says: I Have No Intention To Degrade Anyone: