Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cannes film festival to salute Sridevi Boney Kapoor feels happy and comforted

कान्स में होगा श्रीदेवी का सम्मान, बेटियों के साथ जाएंगे बोनी कपूर

स्वर्गीय भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी को कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल 2018 में सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि श्रीदेवी को टाइटन रीगनॉल्ड एफ. लुइस फिल्म सम्मान दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सम्मान...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 11 May 2018 08:08 PM
हमें फॉलो करें

स्वर्गीय भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी को कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल 2018 में सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि श्रीदेवी को टाइटन रीगनॉल्ड एफ. लुइस फिल्म सम्मान दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सम्मान समारोह 16 मई को आयोजित किया जाएगा और इस सम्मान को बोनी कपूर ग्रहण करेंगे।

बोनी कपूर इस सम्मान को ग्रहण करने अपनी दोनों बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ कान्स जाएंगे। इस बारे में जब बोनी कपूर से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि पूरा विश्व श्रीदेवी के काम को पहचान रहा है। हालांकि श्रीदेवी की कमी हमें बहुत महसूस हो रही है, लेकिन इस बात से खुशी है कि वो आज भी अपने काम के जरिए जिंदा हैं।'

कार्यक्रम के दौरान 'रीगनॉल्ड एफ. लूइस एंड द मेकिंग ऑफ अ बिलियन डॉलर एम्पायर' नाम की डॉक्युमेंट्री का प्रदर्शन भी किया जाएगा।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें