फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनCannes Film Festival 2022: कान फिल्म फेस्टिवल में 'गुत्थी' का स्वैग! ऐसा था हिना खान का रिएक्शन

Cannes Film Festival 2022: कान फिल्म फेस्टिवल में 'गुत्थी' का स्वैग! ऐसा था हिना खान का रिएक्शन

Cannes Film Festival 2022: इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- फ्रेंच रिवेरा। इस तस्वीर को देखकर इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रहीं हिना खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

Cannes Film Festival 2022: कान फिल्म फेस्टिवल में 'गुत्थी' का स्वैग! ऐसा था हिना खान का रिएक्शन
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 12:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

लंबे वक्त तक 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर अच्छी तरह जानते हैं कि किस तरह लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरनी है। कान फिल्म फेस्टिवल में काफी दिलचस्पी ले रहे सुनील ग्रोवर ने अपने पॉपुलर किरदार गुत्थी की एक फोटो को मॉर्फ करके लोगों को मुस्कुराने की एक और वजह दे दी है। सुनील ग्रोवर ने अपने किरदार गुत्थी को कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाया है।

कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची गुत्थी?
उन्होंने एक लड़की की तस्वीर पर दो चोटियों और मेकअप वाले अपने गुत्थी लुक को मॉर्फ किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- फ्रेंच रिवेरा। इस तस्वीर को देखकर इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रहीं हिना खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और हंसने वाले इमोजी बनाकर उन्होंने इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है।

हंसी नहीं रोक पा रहे सेलेब्रिटीज
रोनित बोस रॉय ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- वाओ ड्यूड। तुम तो कहर ढा रहे हो। मौनी रॉय, मीत ब्रदर्स, रसिका दुग्गल ने भी हंसने वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुनील ग्रोवर के बेहिसाब फैंस ने भी कमेंट करके इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है और गुत्थी के वो हंसाने वाले जोक्स याद कर रहे हैं।

कपिल के शो की जान थे सुनील ग्रोवर
बता दें कि Comedy Nights With Kapil में सुनील ग्रोवर ने पहली बार गुत्थी का अवतार लिया था जिसके बाद इसके The Kapil Sharma Show बनने तक वह इसे दोहराते रहे। इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी जैसी तमाम किरदार किए। मालूम हो कि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी काफी तेजी से नीचे गिरी थी।

epaper