Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cannes Film Festival 2022 Helly Shah Hurts Her Feet in High Heels While Red Carpet Walk - Entertainment News India

हेली शाह को Cannes में महंगा पड़ा हाई हील्स पहनना, रेड कार्पेट पर वॉक में छिल गए पैर

Cannes Film Festival 2022: हेली शाह ने बताया, 'हील्स कभी भी कंफर्टेबल नहीं होती हैं। लेकिन आपको इन्हें पहनना पड़ता है क्योंकि ये ग्रेसफुल और अच्छी दिखती हैं।' हेली ने बताया कैसे उनके पैर छिल गए।

हेली शाह को Cannes में महंगा पड़ा हाई हील्स पहनना, रेड कार्पेट पर वॉक में छिल गए पैर
Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 May 2022 04:19 PM
हमें फॉलो करें

Cannes Film Festival 2022: एक्ट्रेस हेली शाह ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। रेड कार्पेट पर उनका लुक चर्चा का विषय रहा। हेली शाह का लुक भले ही सबका अटेंशन लेता रहा लेकिन उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उन्हें अपने वार्डरोब के चलते क्या मुश्किल फेस करनी पड़ी। हेली शाह ने बताया कि रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी।

बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं हेली शाह
स्वरागिनी और देवांशी जैसे शोज का हिस्सा रहीं हेली शाह पिछली बार वेब सीरीज 'इश्क में मरजावां' के दूसरे सीजन में काम करती नजर आई थीं। हेली शाह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं क्योंकि इस फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'काया पलट' का पोस्टर अनवील किया है।

हील्स में कभी कंफर्टेबल नहीं लगता
बातचीत के दौरान हेली शाह ने बताया कि उन्हें कान फिल्म फेस्टिवल की तैयारी के लिए मुश्किल से 4-5 दिन मिले थे। हेली शाह ने बताया,  'हील्स कभी भी कंफर्टेबल नहीं होती हैं। लेकिन आपको इन्हें पहनना पड़ता है क्योंकि ये ग्रेसफुल और अच्छी दिखती हैं।' हेली शाह ने बताया कि गाउन की साथ हील्स ठीक लगती हैं लेकिन उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

रेड कार्पेट पर वॉक में छिल गए पैर
हेली शाह ने कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक के बारे में बताया, 'मेरे पैर छिल चुके हैं। मैं मजाक नहीं कर रही। लेकिन आपको जो करना है वो आपको करना ही पड़ेगा।' हेली शाह ने बताया कि उनकी ड्रेस समय पर नहीं पहुंची थी जिसके चलते वह परेशान हो गई थीं। उन्होंने बताया, 'मैं पैनिक कर रही थी। मेरा आउटफिट तैयार नहीं था। मैं भूखे पेट ही ट्रायल के लिए पहुंच गई थी।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें