फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनCannes Film Festival में ज्यूरी के साथ दिखी दीपिका पादुकोण की पहली झलक, फैंस बोले- गर्व है

Cannes Film Festival में ज्यूरी के साथ दिखी दीपिका पादुकोण की पहली झलक, फैंस बोले- गर्व है

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के कुछ ही देर बार #DeepikaAtCannes ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। क्रेजी फैंस दीपिका पादुकोण की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Cannes Film Festival में ज्यूरी के साथ दिखी दीपिका पादुकोण की पहली झलक, फैंस बोले- गर्व है
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 10:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Cannes Film Festival 2022 से दीपिका पादुकोण की पहली झलक सामने आई है। Destination Cannes 2022 के ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें दीपिका पादुकोण भी ज्यूरी मेंबर्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। मालूम हो कि इस बार दीपिका पादुकोण को Cannes Film Festival में जज करने का मौका मिला है। दीपिका पादुकोण एक बालकनी में अन्य ज्यूरी मेंबर्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

फैंस बोले- तुम पर गर्व है दीपिका
दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के कुछ ही देर बार #DeepikaAtCannes ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। क्रेजी फैंस दीपिका पादुकोण की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गर्व है तुम पर दीपिका। वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'तुम बला की खूबसूरत लग रही हो दीपिका।' एक शख्स ने लिखा कि हर किसी को कान्स फिल्म फेस्टिवल #LouisVuitton आउटफिट पहनने का मौका नहीं मिलता, लेकिन हर कोई दीपिका पादुकोण भी तो नहीं होता।

वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियो
हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह Cannes Film Festival के ग्रांड डिनर में ज्यूरी मेंबर्स के साथ जाती दिखाई पड़ीं। गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से फैंस दीपिका पादुकोण को रेड कार्पेट पर देखने के लिए बेताब थे। मीडिया और पापाराजी भी एक्ट्रेस से उनके कान फिल्म फेस्टिवल में जाने को लेकर सवाल पूछ चुके थे लेकिन किसे पता था कि वह सबको इतना बड़ा सरप्राइज देने जा रही हैं।

रणवीर सिंह ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने पिछले दिनों दीपिका पादुकोण के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। रणवीर सिंह ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड और बहुत ज्यादा खुश हैं। रणवीर ने कहा, 'जरा सोचो वो दुनिया भर से आई फिल्मों को जज करेगी। मेरा नंबर कब आएगा।'

epaper