Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cannes Film Festival 2022 Aishwarya Rai Bachchans latest red carpet look in pink gown is gone viral on the social media see photos - Entertainment News India

Cannes 2022: ट्रोलिंग होते ही संभले ऐश्वर्या राय बच्चन के कदम, रेड कारपेट लुक से मचाई तबाही

Aishwarya Rai Bachchan at Cannes 2022: कान फिल्म फेस्टिवल में तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। रेड कारपेट पर पिंक कलर के आउटफिट में उन्होंने धांसू एंट्री मारी।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 20 May 2022 06:32 AM
हमें फॉलो करें

कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के पहले दिन हर किसी ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को मिस किया। दीपिका पादुकोण समेत बाकी सभी इंडियन एक्ट्रेसेस के लुक्स सामने आने के बाद हर कोई यही कह रहा था कि हो ना हो ऐश्वर्या राय बच्चन हर बार की तरह इस बार भी फैशन बार का लेवल बढ़ा देंगी। एक्ट्रेस ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के दूसरे दिन एंट्री मारी और रेड कारपेट लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। रेड कारपेट के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन के दो और लुक सामने आए, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था। कान 2022 (Cannes 2022) के एक इवेंट में ऐश्वर्या पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं। लोगों को ऐश्वर्या का यह लुक जरा भी पसंद नहीं आया और उनके मेकअप से भी लोगों को खूब शिकायतें हुईं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कारपेट पर पहुंचकर हर किसी की शिकायत दूर करने की पूरी कोशिश की है।

ऐश्वर्या ने लूटी महफिल 
कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म Armageddon Time के प्रीमियर पर शामिल हुईं। इससे पहले वह रेड कारपेट पर तमाम फोटोग्राफर्स के सामने खूब पोज देती हुई नजर आईं। इस दौरान पिक कलर के गाउन में ऐश्वर्या राय बच्चन इतनी खूबसूरत लग रही थी कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन हर बार कान फिल्म फेस्टिवल में आकर यहां की रौनक बढ़ा देती हैं लेकिन इस बार उनकी शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और लोगों ने उनके लुक को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई। खैर तीसरे दिन रेड कारपेट पर स्टाइलिश अंदाज में आकर उन्होंने हर किसी को चौंका दिया। 
 

वायरल हुआ आराध्या का वीडियो 
ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ पहुंची हुई हैं। कान 2022 के एक इवेंट से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का एक वीडियो खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी खास दोस्त ईवा लोंगेरिया से बातचीत करती हुई नजर आईं। इस दौरान ईवा ने आराध्या के साथ भी खूब बात की और वीडियो कॉल के जरिए अपने बेटे से आराध्या की बात भी करवाई। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग आराध्या के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें