DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Cannes Film Festival 2019: Sonam Kapoor के कांस फिल्म फेस्टिवल लुक को किया बहन ने खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे

                                                      2019

Cannes Film Festival 2019: 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) के लुक में सादगी और औचित्य, दोनों पर फोकस किया गया है। आईएएनएस के मुताबिक उनकी बहन और स्टाइलिस्ट व फिल्म निर्माता रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने ऐसा कहा।

रिया ने कहा कि इस बार हम सादगी और शान में अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सोनम अभी अपनी जिंदगी के एक खूबसूरत दौर में हैं जहां वह काफी खुश, संतुष्ट और भावनात्मक रूप से सुरक्षित हैं। इसलिए कपड़े और लुक्स के जरिए इनकी झलक दिखनी चाहिए।

रिया न केवल कुछ खास समारोहों के लिए सोनम को स्टाइल किया है बल्कि वह उनके साथ 'आयशा', 'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में बतौर निर्माता काम कर चुकी हैं।

Movie Review: फिल्म देखने से पहले जानें कैसी है 'De De Pyaar De'

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, डांसर ईशान के इलाज के लिए दिए इतने लाख रुपये

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया है कि सोनम को हर बार लोग अलग-अलग अंदाज में देखें। एक स्टाइलिस्ट होने के तौर पर उनका रेफरेंस पॉइंट क्या है, इस पर रिया ने कहा हम सभी सपने देखते हैं। हमें कहानियां सुनाना, किताबें पढ़ना, तस्वीरें देखना पसंद है और एक वक्त ऐसा भी आता है जब हम अपनी पसंदीदा कहानियों के किरदारों से जुड़ाव महसूस करने लगते हैं। मैं अपना ज्यादातर वक्त किताबों को पढ़कर ही बिताती थी।

रिया ने कहा कि जब मैं किसी को स्टाइल करती हूं तब मैं किताबों या प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों से प्रेरणा लेती हूं। गायत्री देवी और ऑड्रे हेपबर्न जैसी महिलाओं से बेहद प्रेरित हैं। उनकी लिस्ट में ऐसे और भी कई नाम हैं।

जोया अख्तर द्वारा प्रदर्शित ज्वेलरी ब्रांड 'स्टाइल डाइजेस्ट' की लॉन्चिंग के मौके से इतर रिया ने कहा कि उनका मूड भी स्टाइलिंग में उनकी मदद करता है। कभी सुबह उठकर हमारा मन सेक्सी दिखने का करता है, कभी हम एलीगेंट दिखना चाहते हैं। इस वजह से हम अपने आप को मूड के आधार पर स्टाइल करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बड़े समारोहों जैसे कि रेड कारपेट या शादी में पहने जाने वाले आभूषणों को हम किसी आम समारोह में नहीं पहन सकते हैं, यह महज एक धारणा है। इस पर रिया ने कहा कि इस तरह के आभूषणों को किसी भी सिंपल और एलीगेंट पहनावे के साथ मैच कर पहना जा सकता है। उनके लिए सबसे बेस्ट आउटफिट कौन सी है? इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए रिया 'साड़ी' का नाम लेती हैं।

रिया ने कहा कि जिस तरह से पश्चिमी सभ्यता में गाउन का चलन है उसी तरह हमारे यहां लोग साड़ी को प्राथमिकता देते हैं। तो ऐसे में इसे थोड़ा सा कूल बनाने में क्या हर्ज है? मुझे लगता है कि आधुनिक ज्वैलरी को साड़ी से बेहतर किसी और पोशाक से मैच कर नहीं पहना जा सकता है। एक सिंपल सी साड़ी को मैं कुछ अच्छे आभूषणों के साथ मैच कर सकती हूं जो दिखने में बहुत ही सुंदर लगेगा।

फिल्मों में काम की बात करें तो रिया अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं जिसे लेकर उनका काम जारी है। इसका ऐलान रिया जल्द ही करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cannes Film Festival 2019 Sonam Kapoor: first look on social media went viral