DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Cannes Film Festival 2019: कान्स का हिस्सा बनने के लिए सोनम कपूर- दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत खूब कर रही हैं मेहनत

72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत आज होने जा रहा है। इस फेस्टिवल में भारत से लेकर अलग-अलग देशों के सेलिब्रिटीज इस शो का हिस्सा बनेंगे। पिछली बार की तरह इस बार भी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर शामिल होने वाली हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेर्स की वर्कआउट और उनकी प्री-प्लानिंग को लेकर ढ़ेर सारी बातें की जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण 

मेट गाला 2019 में अपने बार्बी लुक के साथ जादू बिखेरने के बाद, दीपिका पादुकोण अब कांन्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री कांन्स फिल्म फेस्टिवल से पहले अपनी खूबसूरत काया को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। कान्स में भाग लेने से पहले सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की वर्क आउट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नियॉन पिंक स्पोर्ट्सवियर में, दीपिका पादुकोण ने अपनी ग्लोइंग स्किन और परफेक्ट टोंड बॉडी के साथ हमें प्रेरित कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सोनम कपूर

स्टाइलिस सोनम कपूर पिछले 8 साल से कान्स का हिस्सा बन रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 14 से 25 मई के बीच फ्रांस के कान्स शहर में हो रहे इस फेस्टिवल के दौरान सोनम 20 और 21 तारीख को रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। कान्स में हिस्सा लेने से पहले सोनम परफेक्ट लुक के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। इस बात का खुलासा सोनम की न्यूट्रिशियन और पिलाटे ट्रेनर राधिका कार्ले ने किया है। राधिका कार्ले  ने बताया है कि सोनम फेस्टिवल में शामिल होने के एक महीने पहले सोनम ने अपना वर्कआउट और डाइट बदल दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flashback to this summer 🌞 I love vintage style swimsuits 💖 they really flatter my curves.. esp @normakamali

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on


कंगना रनौत 

कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं। उनके एयरपोर्ट लुक हो या किसी पब्लिक आउटिंग के दौरान उनका स्टाइल, फैशन के मामले में कंगना किसी से कम नहीं हैं। इस बार वे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने वाली हैं। इस इवेंट में कंगना दूसरी बार हिस्सा लेंगी। कंगना भी कान्स में भाग लेने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangna Ranaut (@kangnaranaut_official) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cannes 2019 Sonam Kapoor Deepika Padukone and Kangana Ranaut work hard for Red Carpet