फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPonniyin Selvan रिलीज से पहले कनाडा थिएटर ओनर्स को मिली धमकी- होगा हमला

Ponniyin Selvan रिलीज से पहले कनाडा थिएटर ओनर्स को मिली धमकी- होगा हमला

Ponniyin Selvan फिल्म रिलीज करने पर कनाडा के थिएटर ओनर्स को बवाल की धमकी मिली है। इससे पहले भी कुछ लोग दुलकर सलमान की फिल्म कुरूप के वक्त स्क्रीन्स फाड़कर थिएटर्स में तोड़फोड़ कर चुके हैं।

Ponniyin Selvan रिलीज से पहले कनाडा थिएटर ओनर्स को मिली धमकी- होगा हमला
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 28 Sep 2022 03:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) को लेकर अच्छा-खासा बज है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। अब रिलीज के पहले कनाडा से एक नेगेटिव खबर आ रही है। वहां के थिएटर ओनर्स को धमकी दी गई है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग न करें। ऐसा करने पर स्क्रीन्स फाड़ने और वहां काम करने वालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी गई है। फिल्म PS1 के साथ चुप को लेकर भी धमकी है।

ओनर्स को मिला ई-मेल

कनाडा के कुछ लोकल लोग तमिल फिल्मों को लेकर लंबे वक्त से धमकियां देते रहे हैं। कनाडा के शहर Hamilton, Kitchener, और  London में ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 की रिलीज की तैयारी हो रही है। इस बीच फिल्म की स्क्रीनिंग न करने को लेकर थिएटर ओनर्स को ईमेल आया है। इसमें धमकी दी गई है कि ऐसा करने पर बवाल किया जाएगा। ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan : मणिरत्नम ने की मल्टीप्लेक्स के मालिकों से रिक्वेस्ट, 100 रुपये में बिके फिल्म की टिकट!

रिलीज पर होगा अटैक

ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूटर KW Talkies फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 का कनाडा में डिस्ट्रिब्यूटर है। इसने ट्विटर पर मेल शेयर किया है जिसमें उसे धमकी मिली है। KW Talkies ने लिखा है कि हैमिल्टन, किचनर और लंदन सभी जगह से अपडेट मिला है। सभी थिएटर ओनर्स को धमकी मिली है कि PS1 तमिल या कोई  KW Talkies से कोई और फिल्म रिलीज की तो अटैक किया जाएगा। 

अस्पताल पहुंचेंगे कर्मचारी

साथ में मेल का स्क्रीनशॉट है जिसमें लिखा है कि थिएटर ओनर्स और वर्कर्स को चेतावनी दी जाती है कि अगर क्रिमिनल KW Talkies Saleem की तरफ से ऑर्गनाइज की गई फिल्म चलाने का प्लान कर रहे हैं, खासकर PS1 और चुप। धमकी में लिखा है कि ऐसा होने पर स्क्रीन फाड़ दी जाएगी और इलाके में बवाल करेंगे और आपके कुछ काम करने वाले अस्पताल पहुंच जाएंगे। हम सिर्फ इन भारतीय फिल्मों को ही नहीं बल्कि दूसरी ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों को भी टारगेट करेंगे। लिखा है, हम लोग ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक KW Talkies के लोगों की फिल्में चलाना बंद नहीं कर देते। 

पहले भी हो चुका बवाल

बता दें कि इससे पहले दुलकर सलमान की फिल्म कुरूप के समय भी वाल हो चुका है। ओंटारियो में फिल्म की रिलीज के बाद कुछ सिनेमाघरों की स्क्रीन फाड़ी गई थीं। कुल चार स्क्रीन्स डैमेज कर दिए गए थे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper