DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस वजह से Bharat के Trailer नजर नहीं आईं तब्बू

tabu

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर से पहले सलमान खान ने अपने सोशल साइट लगातार फिल्म का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में फिल्म के बाकी एक्टर्स जैसे कि जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और कैटरीना कैफ की झलक भी दिखाई जा चुकी है। वहीं फिल्म के फिल्म के ट्रेलर में दिशा, जैकी और सुनील ग्रोवर तो दिख रहे हैं लेकिन इसमें तब्बू की एक झलक भी देखने को नहीं मिली है। ऐसे फैंस जानने के लिए काफी बेताब थे कि आखिर फिल्म में  काफी महत्वपूर्ण रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तब्बू अब तक क्यों नहीं सामने आईं। 

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पुछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो आपको और हैरान कर देगा। अली अब्बास जफर के मुताबिक, तब्बू का किरदार इतना महार्वापूर्ण है कि उसे ट्रेलर में नहीं दिखा सकते। उन्होंने आगे कहा कि हम उनके किरदार के साथ इन्साफ करना चाहते थे जो ट्रेलर के कुछ सेकंड में मुमकिन नहीं है। लेकिन ये देखने लायक है। इसका खुलासा जब भी खुलासा होगा ये सबके लिए ट्रीट की तरह होगा । 

3 महीने की सजा काटकर आए राजपाल यादव, बताया जेल में करते थे ये काम

श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद अर्जुन कपूर ने खोला ये राज

रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू की इस फिल्म में काफी महत्वपूर्ण रोल है और उनके किरदार से ही फिल्म की पूरी कहानी में घुमाव आता है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान के किरदार में तब्बू की एंट्री होते ही पूरी कहानी पलट जाती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:by this reason tabu is missing in the trailer of bharat