DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'खतरा-खतरा' के सेट पर घायल हुईं कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा, छोड़ेंगी नच बलिए 9?

shraddha arya

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘Nach Baliye’ के 9वें सीजन की शुरूवात जल्द ही होने वाली है। इस शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। खबरों की मानें तो इस बार सेलिब्रिटी कपल नहीं एक्स कपल नजर आने वाले हैं। इस शो में जोड़ी निश्चित रूप से अपनी प्रैक्टिस में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  इसी बीच इस शो में हिस्सा लेने वाली  कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो श्रद्धा आर्या को चोट लगी हैं। जिसके चलते वह  बैक इंजरी  की शिकायत से जूंझ रही।  बैक इंजरी के चलते श्रद्धा अपनी रिहर्सल नहीं कर पा रही हैं। उन्हें अपनी रिहर्सल में परेशानी हो रही है। अगर वह जल्द ठीक नहीं होती है तो वह जल्द ही इस डांस रियलिटी शो से बाहर हो सकती हैं। 

सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' के फैन्स के लिए बुरी खबर, इस महीने ऑफ एयर होगा शो!

स्पॉटबॉय की खबर की माने तो, श्रद्धा ने प्रीमियर एपिसोड शूट कर लिया है, लेकिन बैक इंजरी के चलते एक्ट्रेस बहुत दर्द में हैं। उनको हाथ मूव करने में दिक्कत हो रही है। इससे उनके कोरियोग्राफर को भी परेशानी हो रही है। इसी के चलते ऐसी खबरें हैं कि श्रद्धा शो छोड़ सकती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि उन्हें ये चोट उन्हें डांस प्रैक्टिस करते हुए लगी है तो ऐसा नहीं है क्योंकि उन्हें यह चोट  उस समय लगी  जब वह शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में एक स्टंट कर रही थी। इस शो में वह स्टंट करते करते हुए अपना संतुलन खो बैठी और उनके बैक में चोट लग गई। 

शक्ति कपूर ने एक्ट्रेस पद्मिनी को देखकर सुनाई ऐसी शायरी, कपिल शर्मा भी देखते ही रह गए

आपको बता दें कि शो का प्रीमियर 19 जुलाई को रखा गया है।  फैंस भी इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। शो का दो प्रोमो सामने आ चुका है जो फैंस को काफी पसंद आया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:by this reason Kundali Bhagya star Shraddha Arya will leave Nach Baliye 9 show