Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़by this reason divyanka tripathi show yeh hai mohabbatein and krishna chali london to go off air as soon

‘ये है मोहब्बतें’ और ‘कृष्णा चली लंदन’ फैंस के लिए आई बुरी खबर, जल्द ही बंद हो सकता है ये दोनों TV SHOWS

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' जल्द ही बंद होने वाला है। ऐसे में शो से इशिता भल्ला के किरदार को निभाकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी भी जल्द ही शो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 5 March 2019 01:41 PM
हमें फॉलो करें

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' जल्द ही बंद होने वाला है। ऐसे में शो से इशिता भल्ला के किरदार को निभाकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी भी जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली है। इस शो के साथ ही साथ 'कृष्णा चली लंदन' के भी बंद होने की जानकारी सामने आई है।  

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, शो के मेकर्स ने 'ये है मोहब्बतें' और 'कृष्णा चली लंदन' को बंद करने का फैसला लेने वाले है। बताया जा रहा है कि खराब टीआरपी की वजह से ही इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा। बात की जाए ये है मोहब्बतें की तो इस सीरियल को लोग दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जबरदस्त केमेस्ट्री के चलते देखते थे। खैर इन दिनों पूरी तरह से ये है मोहब्बतें में आलिया के किरदार पर ही फोकस किया जा रहा है और यही वजह है कि लगातार ये इसकी टीआरपी गिरती जा रही है। आपको बता दें कि दिव्यांका टीवी की सबसे पसंदीदा बहू बन चुकीं हैं और वह टीवी शोज के द्वारा आज के समय में बहुत पॉपुलर हो चुकीं हैं। अब ऐसे फैंस को काफी झटका लग सकता है। 

वहीं 'कृष्णा चली लंदन' अपने शुरुआती एपिसोड से कुछ खास नहीं कर पाई है। इस शो के मेकर्स ने शो में ट्वीस्ट लाने के लिए कई बार कोशिश की लेकिन शो की टीआरपी दिन प्रतिदिन गिरती ही जा रही है। हर हफ्ते दिखाए जाने वाले ट्विस्ट भी दर्शको को रास नहीं आ रही है। ऐसे में शो को बंद करने का फैसला लिया गया है।

आपको बता दें कि  शक्ति अरोड़ा और अदिती शर्मा स्टारर सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' का आखिरी एपिसोड आज ऑनएयर होने वाला है। वहीं नकुल मेहता का इश्कबाज भी जल्द ही बंद हो जाएगा। ऐसे में फैंस  'कृष्णा चली लंदन' और ये है मोहब्बतें के बंद होने से काफी निराश हो सकते हैं। 

A post shared by فاطمة سعود (@starbrouny22) on

A post shared by فاطمة سعود (@starbrouny22) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें