by this reason actress kareena kapoor reject irrfan khans film hindi medium 2 lets know the facts - Shocking: इरफान खान के संग काम करने से करीना कपूर ने किया इंकार! कारण जानकर निर्माताओं के उड़े होश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: इरफान खान के संग काम करने से करीना कपूर ने किया इंकार! कारण जानकर निर्माताओं के उड़े होश

हिंदी मीडियम' की शानदार सफलता के तुरंत बाद फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और दिनेश विजन ने 'हिंदी मीडियम 2' बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म में एक्टर इरफान इस बार भी मेन रोल में नजर आने वाले हैं।

kareena kapoor irrfan khan (photo istagram)

'हिंदी मीडियम' की शानदार सफलता के तुरंत बाद फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और दिनेश विजन ने 'हिंदी मीडियम 2' बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म में एक्टर इरफान इस बार भी मेन रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के अगले भाग के बनाए जाने को लेकर खुद इरफान खान भी उत्साहित थे, लेकिन इसी बीच इरफान कैंसर जैसी बीमारी के चपेट में आ गए और उन्हें इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाना पड़ा। लेकिन अब इरफान इलाज के बाद भारत लौट आए हैं, उनके लौटते ही फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' पर काम शुरू कर दिया गया है। चर्चा है थी कि फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान को कास्ट किया गया है। खबर थी कि करीना कपूर खान फिल्म में इरफान खान की बीवी का किरदार निभाती दिखेंगी। लेकिन इसी बीच करीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीना कपूर खान ने हिन्दी मीडियम 2 को साइन करने से इंकार कर दिया है।

QNet Scam: धोखाधड़ी मामले में शाहरुख,जैकी श्राफ, अनिल कपूर और क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ नोटिस जारी

मनोरंजन साइट  बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के अनुसार, करीना कपूर खान को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उनकी निर्माताओं के साथ फीस के कारण बात नहीं बन पायी है। जिसकी वजह से उन्होंने इसे साइन करने से इंकार कर दिया है। वेब पोर्टल के सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘करीना कपूर खान ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये की मांग की थी लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर्स को यह मंजूर नहीं था। फिल्म के निर्माता करीना कपूर खान को 5 करोड़ रुपये दोने के लिए तैयार थे लेकिन इतनी फीस में काम करने के लिए करीना ने इंकार कर दिया।’ रिपोर्ट की माने तो रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि अब निर्माता करीना कपूर खान के रिप्लेसमेंट में लग गए हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि करीना के मना करने के बाद फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद राधिका आप्टे हैं। 

मजेदार है अक्षय कुमार की 'केसरी' का पहला गाना 'सानू कहंदी', आपने देखा?

अंबानी परिवार की होने वाली बहू के साथ आमिर ने किया डांस, वीडियो 

करीना के वर्कआउट की बात करें तो बता दें कि करीनो को जल्द ही 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार के अपोजिट देखने को मिलेगा। इस फिल्म के बाद करण जौहर की फिल्म तख्त में करीना नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म तख्त एक पीरियड फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अनिल कपूर हैं। 

'जीरो' फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान कर सकते हैं अक्षय कुमार के साथ काम

>

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:by this reason actress kareena kapoor reject irrfan khans film hindi medium 2 lets know the facts