Hindi NewsEntertainment NewsBulbbul Actor Avinash Tiwari: Death Hoax: Actor Says Not So Soon Guys:

‘बुलबुल’ फेम अविनाश तिवारी के निधन की उड़ी उफवाह, एक्टर ने ट्वीट कर दिया जवाब

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां लोग अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक शेयर करते हैं। सबसे ज्यादा इसमें सेलिब्रिटीज हैं जो फैन्स को पल-पल की अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में...

‘बुलबुल’ फेम अविनाश तिवारी के निधन की उड़ी उफवाह, एक्टर ने ट्वीट कर दिया जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 19 July 2020 06:26 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां लोग अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक शेयर करते हैं। सबसे ज्यादा इसमें सेलिब्रिटीज हैं जो फैन्स को पल-पल की अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में ‘बुलबुल’ एक्टर अविनाश तिवारी के निधन की अफवाह ट्विटर पर आग की तरह फैली, जिसके बाद एक्टर को खुद इसके बारे में ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी। 

ट्विटर पर एक अकाउंट से अविनाश तिवारी के निधन की खबर पोस्ट की गई। इसके साथ ही एक वेबसाइट का लिंक भी दिया गया। इस पोस्ट के बाद यूजर्स अविनाश तिवारी को लेकर दुख व्यक्त करने लगे। यह देखकर खुद अविनाश ने ट्वीट कर बताया कि यह फेक न्यूज है। अविनाश ने लिखा कि इतनी जल्दी नहीं भाई। कौन हैं ये लोग? कहां से आते हैं ये लोग? भाई थोड़ा स्टैंडर्ड बढ़ा लो अपना, प्लीज, धन्यवाद।

— Avinash Tiwary (@avinashtiw85) July 18, 2020

इस न्यूज पर कई सेलेब्स ने गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया। अहाना कुमरा ने लिखा कि ये क्या बकवास है। वहीं मानवी गगरू लिखती हैं कि भगवान का शुक्रिया, हैशटैगफेकन्यूज। बता दें कि अविनाश तिवारी ने साल 2017 की फिल्म ‘तू है मेरा संडे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अविनाश ने 2018 में आई फिल्म ‘लैला मजनू’ में मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और दर्शकों से इसे खूब सराहना मिली। 

अविनाश ने साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी काम किया। हाल ही में वह फिल्म ‘बुलबुल’ में नजर आए। अविनाश अब परिणीति चोपड़ा संग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें