Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़British Academy Film Awards 2021 Priyanka Chopra presenter at BAFTA and her Film The White Tiger got two nominations

BAFTA 2021 में प्रियंका चोपड़ा का जलवा, फिल्म The White Tiger को मिले दो नॉमिनेशन

ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स में ग्लोबल स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को प्रजेन्टर्स में शामिल किया गया। ये आलीशान अवॉर्ड समारोह रॉयल अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 अप्रैल को...

BAFTA 2021 में प्रियंका चोपड़ा का जलवा, फिल्म The White Tiger को मिले दो नॉमिनेशन
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 April 2021 09:02 AM
हमें फॉलो करें

ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स में ग्लोबल स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को प्रजेन्टर्स में शामिल किया गया। ये आलीशान अवॉर्ड समारोह रॉयल अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 अप्रैल को आयोजित किया गया। जिसमें प्रियंका के अलावा फोएब डिनेवोर, असिम चौधरी, सोफी कुकसन ,चिवेटल एजियोफोर, सिंथिया एरिवो और ह्यूग ग्रांट समेत कई अन्य सेलेब्स भी प्रजेन्टर्स रहे। कोविड -19 महामारी के कारण इवेंट एक बार पहले स्थगित किया जा चुका है। इस समारोह का आयोजन ऑनलाइन किया गया और इसमें आठ श्रेणियों के लिए विजेताओं के नामों की घोषणा की गई।

द व्हाइट टाइगर को दो कैटेगरी में मिला नॉमिनेशन

प्रियंका चोपड़ा ने 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स (बाफ्टा) में ना सिर्फ अपने स्टाइलिश अवतार से लाइमलाइट खींची, बल्कि उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को दो मुख्य कैटेगरी में नॉमिनेशन मिले। प्रियंका इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स के तौर पर शामिल हैं।  'बेस्ट अडैप्टड स्क्रीनप्ले' के लिए के लिए जहां एक तरफ रमीन बहरानी नॉमिनेट हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ आदर्श गौरव को ' बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल' की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। इससे पहले ये फिल्म ऑस्कर 2021 नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

— BAFTA (@BAFTA) April 11, 2021

 

स्टाइलिश लुक्स से रेड कार्पेट पर लगाई आग

प्रियंका इस अवॉर्ड ईवेंट पर बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। उनके दोनों लुक्स ने ही रेड कार्पेट पर आग लगाने का काम किया। वो इस ईवेंट पर अपने पति निक जोनास के साथ शामिल हुई थीं। जिसकी तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। बता दें ईवेंट में प्रियंका चोपड़ा भी बतौर प्रेजेंटर नजर आईं। वहीं बाफ्टा समारोह के पहले दिन की मेजबानी ब्रिटिश रेडियो की जानीमानी हस्ती क्लारा अमफो ने की।

 

पहनी दो ड्रेसेस

इस ईवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपने दो लुक्स से लाइमलाइट हासिल की। प्रियंका ब्लैक रंग के एक बटरफ्लाई थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आईं। इसके अलावा दूसरे लुक में प्रियंका ने पिंक रंग की रिवीलिंग जैकेट और स्टाइलिश व्हाइट ट्राउजर पहना। इस लुक में प्रियंका हेयरस्टाइल भी काफी अपीलिंग लगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें