DA Image
22 अक्तूबर, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

Breathe 2 Into The Shadows Trailer: एक पिता और किलर की कहानी है ‘ब्रीद 2’

                2

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ऑनलाइन डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘ब्रीद 2 इंटू द शैडोज़’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। यह वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के आगे की कड़ी है। शो 10 जुलाई को रिलीज होगा। इसमें अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बेटी के खो जाने के बाद वह उसे कैसे ढूंढते हैं, इसके बारे में यह कहानी है। 

ट्रेलर में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपनी खाई हुई बेटी सिया को ढूंढ रहे होते हैं। अचानक से अभिषेक बच्चन एक मास्क पहने इंसान को कहते हैं कि अगर सिया मिल जाए तो वह उसे मार दे। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या वह एक किलर भी हैं। इसका खुलासा शो में किया जाएगा। अमित साद, इसमें एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। क्या अभिषेक को उनकी बेटी सिया मिलेगी? मास्क में वह व्यक्ति कौन है? इन सभी सवालों के जवाब आपको शो में मिलेंगे। 

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा। मयंक शर्मा इसके निर्देशक हैं। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अक्षय कुमार ने नेपोटिज्म पर कहा- मुझे नफरत है इस शब्द से, आरव और नितारा पर भी दिया बयान

अभिनव कोहली ने लगाए श्वेता तिवारी पर चौंकाने वाले आरोप, कहा- पुलिस को बुलाकर मुझे घर से बाहर निकाला

निर्देशक मयंक शर्मा का कहना है, 'हम प्राइम मेंबर्स के लिए ब्रीद का एक नया सीजन लाकर खुश हैं। जबकि शो में प्रत्येक किरदार की अपनी एक कहानी है, लेकिन दर्शक इस बात को महसूस करेंगे कि ये कहानी कितनी दिलचस्प रूप से अंतःसंबंधी है। इस नए चैप्टर के साथ मैं प्राइम सदस्यों को भावनाओं और रोमांच के एक नए रोलर-कोस्टर सफर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Breathe 2 Into The Shadows: Trailer: Abhishek Bachchan: Starrer Web Series Is A Story Of A Father Or A Killer Youtube: