Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविमान दुर्घटना में ब्राजील की पॉप्युलर सिंगर मारिलिया मेंडोंका का निधन, प्लेन क्रैश से पहले शेयर किया था ये वीडियो

विमान दुर्घटना में ब्राजील की पॉप्युलर सिंगर मारिलिया मेंडोंका का निधन, प्लेन क्रैश से पहले शेयर किया था ये वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 06 Nov 2021 12:20 PM
विमान दुर्घटना में ब्राजील की पॉप्युलर सिंगर मारिलिया मेंडोंका का निधन, प्लेन क्रैश से पहले शेयर किया था ये वीडियो

इस खबर को सुनें

ब्राजील की फेम यंग स्टार सिंगर मारिलिया मेंडोंका  (Marilia Mendonca) का एक प्लेन क्रैश में निधन हो गया है। वह 26 साल की थीं। सिंगर के निधन की जानकारी अधिकारियों ने देते हुए ये भी बताया कि प्लेन हादसे में मारिलिया के साथ उनके एक अंकल और एक प्रोड्यूसर और दो क्रू मेंबर्स का भी निधन हो गया है। ये हादसा कैसे हुआ इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 

ब्राजील के राष्ट्रपति जताया शोक

मारिलिया मेंडोंका के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो ने ट्विटर पर लिखा-  इस खबर से पूरा देश स्तब्ध है, यह कहते हुए कि मेंडोंका अपनी पीढ़ी के महानतम कलाकारों में से एक थीं। 

प्लेन क्रैश को लेकर अधिकारी कर रहे हैं जांच

न्यूज वेबसाइट G1 के अनुसार, हवाई जहाज मध्य पश्चिमी शहर गोइयानिया से कैरिंगा जा रहा था, जहां 26 वर्षीय मेंडोंका शुक्रवार को इस म्यूजिक कांसर्ट  में शामिल होने के लिए जा रही थीं। दुर्घटना कैरिंगा के एक ग्रामीण इलाके में हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्लेन क्रैश के कारणों की अधिकारी जांच कर रहे हैं।

एल्‍बम "सर्टेनजो" के लिए फेमस थीं सिंगर

मारिलिया ने साल 2019 में सर्वश्रेष्‍ठ एल्‍बम "सर्टेनजो" (Sertanejo) के जरिए अपनी पहचान बनाई थीं। इस एल्बम के लिए उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड जीता था।  मारिलिया न सिर्फ ब्राजील बल्कि अलग-अलग देशों में फेमस थी।  उन्हें यूट्यूब पर करीब 2.2 करोड़ लोग फॉलो करते थे। इसके साथ ही स्‍पॉटीफाई पर 80 लाख से अधिक लोग उन्‍हें हर महीने सुनते थे। इतना ही नहीं पिछले साल, कोविड-19 महामारी में उन्होंने लोगों की मदद के लिए यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम 3.3 मिलियन व्यअर्स का रेकॉर्ड भी बनाया था। 

 

प्लेन क्रैश से पहले सिंगर किया था पोस्ट

मारिलिया प्लेन क्रैश होने के कुछ घंटे पहले उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी,  जिसमें वह प्राइवेट एयरक्राफ्ट पर बोर्ड करने की तैयारी करती नजर आ रही थीं। रिपोर्ट की मानें तो मारिलिया अपने पीछे दो साल के बच्चे को छोड़ गई हैं।

epaper

संबंधित खबरें