फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘ब्रह्मास्त्र’ देखें केवल 100 रुपये में, ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स भी टिकट के दाम कम रखने को तैयार

‘ब्रह्मास्त्र’ देखें केवल 100 रुपये में, ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स भी टिकट के दाम कम रखने को तैयार

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर टिकट के दाम कम रखे गए तो सिनेमाघरों की तरफ दर्शक उमड़ पड़े। अब मेकर्स इसका फायदा उठाना चाहते हैं। ब्रह्मास्त्र और विक्रम वेधा के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है।

‘ब्रह्मास्त्र’ देखें केवल 100 रुपये में, ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स भी टिकट के दाम कम रखने को तैयार
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 25 Sep 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और फिल्म अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। ‘ब्रह्मास्त्र‘ के कलेक्शन में शुक्रवार को तगड़ा उछाल आया जब राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में केवल 75 रुपये में टिकट मिले। फिल्म ने उस दिन 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अगले दिन वीकेंड के बावजूद कलेक्शन में गिरावट देखी गई। टिकट के दाम में कमी ने दूसरी फिल्मों को भी फायदा पहुंचाया था। जिसके बाद एक बहस यह भी छिड़ गई कि क्या डिस्ट्रीब्यूटर्स और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन को इस बारे में विचार करना चाहिए कि टिकटों के दाम घटाए जाएं। इन सब चर्चाओं के बीच ‘ब्रह्मास्त्र‘ के मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया और टिकटों के दाम कम करने का फैसला किया है।

 

नवरात्रि पर मेकर्स का तोहफा

 

रविवार को निर्देशक अयान मुखर्जी ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि 26 सितंबर से शुरू हो रहे नवरात्रि के मौके पर फिल्म के टिकटों की कीमत 100 रुपये होगी। यह ऑफर 29 सितंबर तक ही लागू रहेगा। अयान मुखर्जी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस स्कीम को लेकर उत्साहित हैं, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें टिकट के सही मूल्य को लेकर सिखाया जिससे ज्यादा दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद ले सकें। कुछ ऐसा जिसे लेकर हम पैशन से भरे हैं।‘ अयान आगे लिखते हैं, ‘हम आशा करते हैं कि हमारे दर्शक इस हफ्ते ब्रह्मास्त्र का आनंद लेना जारी रखेंगे क्योंकि कल से नवरात्रि समारोह की शुरुआत है।‘
 

‘विक्रम वेधा‘ के टिकट के दाम भी घटेंगे


अगले हफ्ते ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा‘ भी रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता भी टिकटों के दाम को कम करने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने एक बयान जारी कर कहा, ‘रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माताओं ने विक्रम वेधा को जनता के बजट के अनुकूल बनाने के लिए टिकट के दामों को लेकर रणनीति बनाई है।‘ आगे बयान में कहा गया है, ‘मूल्य निर्धारण की रणनीति पैनडेमिक के बाद रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तुलना में सस्ती होगी।‘ हालांकि यह नहीं बताया गया है कि टिकटों की कीमत कितनी और कैसे कम होगी।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper